अपने मालिक से मिलने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था हंस, देखते ही ख़ुश हो गया

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिसमें प्यार और सम्मान देखने को मिलता है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हंस अपने मालिक को देखकर इतना ख़ुश है कि जिसे शब्दों में बयां...

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियोज़ (Viral Videos) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें प्यार और सम्मान (Love and Respect) देखने को मिलता है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हंस अपने मालिक को देखकर इतना ख़ुश है कि जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. ये वीडियो दिल को लुभा लेने वाला है ये. सभी लोग इस वीडियो को देखकर बेहद ख़ुश हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूज़र्स बहुत रिएक्ट कर रहे हैं.

ये देखिए वीडियो- वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हंस अपने मालिक से मिलने के लिए कितना बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही मालिक की गाड़ी आती है, स्वागत में हंस ख़ुश हो जाता है. मालिक से मिलते ही वो उससे गले मिलने लगता है. वीडियो देखकर लोग भावुक कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कहा कि “ओह, इसने मुझे बहुत खुश कर दिया! घर में कितना शानदार स्वागत है.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है.

ऐसे वीडियो देखने के बाद वाकई में दिल ख़ुश हो जाता है. आपको ये वीडियो कैसा लगा, कमेंट के ज़रिए बताइएगा.

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!