कड़क ठंडी में ओले के बीच वॉलीबॉल खेल रहे देश के जवान, वीडियो देख कहेंगे- मेरा देश महान!

भारतीय जवान देश की सेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं. सोशल मीडिया पर देश के जवानों का वायरल वीडियो हमेशा ट्रेंड करता रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के जवान कड़ी ठंडी में...

Advertisement
Read Time: 9 mins

भारतीय जवान (Indian Army) देश की सेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर देश के जवानों का वायरल वीडियो हमेशा ट्रेंड (Indian Army Viral video) करता रहता है. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के जवान कड़ी ठंडी में वॉलीबॉल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. कड़ाके ठंड के बीच ओलों के बीच में वॉलीबॉल खेलना बेहद चुनौतीभरा कार्य है. लोग इस वीडियो को देखकर सहम जा रहे हैं. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतनी ठंड में हमारे देश के जवान कितनी मेहनत करते हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि देश के जवान बर्फ के बीच गेम खेल रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी हाल ही में लोगों ने इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी किए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स इसे शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी  AwanishSharan ने शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो 10 हजा़र से ज़्यादा लोगों ने देखा है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India