मज़े से चूहा खा रहा था खाना, तभी दैत्य उसे आंखों से देख रहा था, वीडियो देख कहेंगे- प्रकृति सुंदर है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है सभी पौधे अपनी अलग पहचान लिए हुए है. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पौधा एक जीव को अपने अंदर समा लेती है, वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में देखा जा सकता है कि कैसे एक कीट को फूल अपने अंदर खींच लेती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Social Media Viral Post: यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एकसाथ कई जानवर मौजूद हैं. जानवरों के अलावा कई पौधे भी हैं. सभी सजीव चीज़ों की अपनी एक अलग खासियत है लोगों को ये वीडियो हैरान कर दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है सभी पौधे अपनी अलग पहचान लिए हुए है. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पौधा एक जीव को अपने अंदर समा लेती है, वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में देखा जा सकता है कि कैसे एक कीट को फूल अपने अंदर खींच लेती है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही अनोखा लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. DailyVideosOnly नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 18 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद शानदार.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment