दिव्यांग बच्चे से हार कर भी जीत गया खिलाड़ी, लोगों ने कहा- कभी-कभी किसी की खुशी के लिए हारना भी ज़रूरी है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो खिलाड़ी आपस में कुश्ती कर रहे हैं. एक खिलाड़ी दिव्यांग है, दूसरा नॉर्मल है. तमाम परिस्थितियों के बावजूद खिलाड़ी जीतना चाहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिव्यांग खिलाड़ी मूव्स के जरिए लाल जर्सी में मौजूद खिलाड़ी को पटखनी देना चाहता है.

दिव्यांग बच्चे से हार कर भी जीत गया खिलाड़ी, लोगों ने कहा- कभी-कभी किसी की खुशी के लिए हारना भी ज़रूरी है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दो खिलाड़ी एक स्टेज पर कुश्ती लड़ रहे हैं. ब्लू जर्सी में जो खिलाड़ी है, वो दिव्यांग है. वो सही से चल भी नहीं पा रहा है, मगर वो खेलने के लिए और जीतने के लिए तैयार है, वहीं लाल जर्सी में मौजूद खिलाड़ी नॉर्मल है. वो भी जीतना चाहता है, मगर हारकर. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बेहद भावुक कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग शेयर भी कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो खिलाड़ी आपस में कुश्ती कर रहे हैं. एक खिलाड़ी दिव्यांग है, दूसरा नॉर्मल है. तमाम परिस्थितियों के बावजूद खिलाड़ी जीतना चाहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिव्यांग खिलाड़ी मूव्स के जरिए लाल जर्सी में मौजूद खिलाड़ी को पटखनी देना चाहता है. लाल जर्सी वाला खिलाड़ी जानबूझकर हार जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को भावुक कर रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया गया है. भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कभी-कभी हारना भी ज़रूरी है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा और शानदार वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com