रेस्टोरेंट में मिला इंसान का दांत, मालिक ने कहा- जिसके दांत हैं, ले जाइए, हमारे पास सुरक्षित है

ये मामला इंग्लैंड के ओल्डम के रॉयटन में स्थित बार्कले पिज्जा एंड प्रोसेको का है. यहां के मैनेजर ने जानकारी दी कि बीते रविवार की सुबह-सुबह सफाई कर रहे थे, तभी फर्श पर दांतों का एक पूरा सेट मिला. इस बात की जानकारी मालिक ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कई बार हम कहीं जाते हैं तो अपना समान भूल जाते हैं. कभी हमारा समान मिल जाता है तो कई बार ऐसा होता है कि वो नहीं मिल पाता है. कभी हम मोबाइल भूल जाते हैं, तो कभी परस् या कभी ऐसा होता है कि हम हम अपना दांत भी भूल जाते हैं. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. एक रेस्टॉरेंट में एक शख्स अपना दांत ही भूल गया. mirror की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  ब्रिटेन के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आए कस्टमर्स का दांत छूट गया था. साफ-सफाई कर रहे कर्मचारियों को ये दांत मिल हैं. ये नकली दांत का पूरा सेट है. साफ-सफाई कर रहे कर्मचारी ने इसकी जानकारी रेस्टोरेंट के मैनेजर को दी. अब उस मालिक की खोज में लगा हुआ है, जो उस जबड़े को रेस्टॉरेंट में छोड़कर चला गया.

ये मामला इंग्लैंड के ओल्डम (Oldham) के रॉयटन में स्थित बार्कले पिज्जा एंड प्रोसेको (The Barclay Pizza & Prosecco) का है. यहां के मैनेजर ने जानकारी दी कि बीते रविवार की सुबह-सुबह सफाई कर रहे थे, तभी फर्श पर दांतों का एक पूरा सेट मिला. इस बात की जानकारी मालिक ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इस रेस्टोरेंट के मालिक एम्मा व्हेलन (Emma Whelan) ने पूरा मामला Instagram पेज पर एक तस्वीर के साथ शेयर किया है. 

Advertisement

Instagram Post में कहा गया है-यूं तो हमें कई चीज़ें मिली हैं, जिनमें घर की चाबियां, फोन, एक जूता और दांत. जी हां दांत. ये स्टोरी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. लोग इस पोस्ट को पढ़ने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.

Advertisement

आश्रम अंडरपास ट्रायल बेस पर खुला, 410 मीटर लंबा है अंडरपास

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित