जाम में फंसा था शख्स, PCR से कहा- 'चांद निकल आया', पुलिस ने तुरंत ट्रैफिक हटवाया

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को ये पीसीआर कॉल 1 नवंबर को रात 7:21 बजे मिली,जब एक शख्स ने समालखा फ्लाईओवर  से पीसीआर कॉल किया और कहा कि , "चांद निकल आया है ,घर जाना है ,ट्रैफिक जाम है"

Advertisement
Read Time: 5 mins

ट्रैफिक जाम में फंसने के बाद किसी के पास कोई चारा नहीं होता है. फंसे हुए लोगों को ट्रैफिक हटने का इंतज़ार रहता है. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर कोई फंस जाए तो किससे मदद मांगी जा सकती है? ट्रैफिक में फंसने के बाद हम कई बार लेट हो जाते हैं. किसी की ट्रेन छूट जाती है तो कोई फ्लाइट छोड़ देता है. खैर, कल एक ऐसा मामला हुआ जो काफी वायरल भी हो रहा है. दरअसल, करवाचौथ के मौके पर एक शख्स जाम में फंस गया, उधर चांद निकल आया. ऐसे में शख्स ने पीसीआर को कॉल कर कहा कि चांद निकल आया है, ट्रैफिक में फंसा हुआ हूं, मुझे घर जाना है. ऐसे में पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए ट्रैफिक खुलवाया और शख्स को समय पर घर पहुंचाने में मदद की. सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है.

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को ये पीसीआर कॉल 1 नवंबर को रात 7:21 बजे मिली,जब एक शख्स ने समालखा फ्लाईओवर  से पीसीआर कॉल किया और कहा कि , "चांद निकल आया है ,घर जाना है ,ट्रैफिक जाम है" इस पीसीआर कॉल को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में जरनल डायरी (जीडी ) एएसआई महेश प्रताप सिंह ने दर्ज किया और उन्होंने जीडी में लिखा की  , "चांद निकल आया है , कॉलर बोल रहा है घर जाना है ,ट्रैफिक जाम है" और मौके पर सबइंस्पेक्टर विनोद कुमार को रवाना कर दिया,सूत्रों के मुताबिक लोकल पुलिस के साथ ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ट्रैफिक हटवाया और

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India