शख्स ने बच्चे को लिया गोद तो कुत्ते ने भी ज़िद्द कर दी, वीडियो देख कहेंगे- जानवरों में भी जलन होती है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने बच्चे को गोद में उठाता है. शख्स को देखने के बाद उसका कुत्ता भी गोद में आने के लिए ज़िद्द कर देता है. मज़बूरी में शख्स को गोद में लेना पड़ता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर लोग जानवरों के वीडियो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. कुत्तों के वीडियो को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. कहा भी जाता है कि कुत्ते हमारे सबसे करीब रहने वाले जानवर हैं. वे इंसानों के लिए हमेशा वफ़ादार रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने बच्चे को गोद में उठाता है तभी कुत्ते की नज़र उस शख्स पर पड़ती है और भी गोद में आने के लिए ज़िद्द करता है. उसकी ज़िद्द को देखने को बाद शख्स का दिल भी पिघल जाता है, मज़बूरी में वो कुत्ते को गोद में लेता है. उसके बाद आप देख सकते हैं कुत्ता बहुत ही ज्यादा खुश है.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने बच्चे को गोद में उठाता है. शख्स को देखने के बाद उसका कुत्ता भी गोद में आने के लिए ज़िद्द कर देता है. मज़बूरी में शख्स को गोद में लेना पड़ता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं- बड़ा ज़िद्दी कुत्ता है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को @TheWoofWorld नाम के यूज़र ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा डॉग है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये शरारती डॉग है, इसमें भी जलन है.

Advertisement

'दृश्यम 2' रिव्यू : काश! 'दृश्यम' जितनी बढ़िया फिल्म होती...

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है