पटरी पर बैठ कर फोन पर बात कर रही थी लड़की, तभी ट्रेन ऊपर से गुजर गई, वीडियो दिल दहला देगा

ये वीडियो कितना सच है इस बात की हम बिल्कुल पुष्टि नहीं करते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक लड़की आराम से पटरी पर बैठकर बात कर रही है. तभी अचानक से ट्रेन आ जाती है और लड़की के ऊपर से गुजर जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कई बार ज़िंदगी में हम इतने लापरवाह हो जाते हैं कि हमें अपनी ज़िंदगी का ध्यान ही नहीं रहता है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप एकदम सकपका जाएंगे. हालांकि, ये वीडियो कितना सच है इस बात की हम बिल्कुल पुष्टि नहीं करते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक लड़की आराम से पटरी पर बैठकर बात कर रही है. तभी अचानक से ट्रेन आ जाती है और लड़की के ऊपर से गुजर जाती है. ये वीडियो हैरान कर देने वाला है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कैसे बेपरवाही से फोन से बतियाते हुए नज़र आ रही है. ट्रेन के गुजर जाने के बावजूद भी वो रुकती नहीं है बल्कि बात करते हुए उठ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा भड़क रहे हैं. इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. लोग कह रहे हैं कि इस लड़की को जान की परवाह नहीं है.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने @ipskabra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसे अबतक 75 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने भड़कते हुए कहा- ये क्या मरने गई थी, कॉल आते ही माइंड चेंज हो गया. वहीं इक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसको कोई मेडल दो. ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, मगर रिएक्शन ऐसा जैसे रोज़ का काम हो.

Advertisement

वीडियो देखें- Hardik Pandya बनेंगे Team India के उपकप्तान!

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment