नींद के आगोश में भी आइसक्रीम खाने की जद्दोजहद करती दिखी प्यारी बच्ची, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर अचानक आपके मुंह से बस यही निकलता है 'Awww'. एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसमें इस क्यूट एडोरेबल बेबी को आपको भी इसकी मासूमियत से प्यार हो जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins

कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं और उनकी हर एक शरारत हमारे आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है.  यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के क्यूट और फनी वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं.  इंटरनेट पर ज्यादातर लोग बच्चों की फनी और सुपर क्यूट वीडियोज़ देखना खासा पसंद करते हैं. एक ऐसा ही स्वीट बेबी का सुपर एडोरेबल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है जिससे आप बार-बार देखना चाहेंगे. 

 नींद में आइसक्रीम खाते हुए बच्ची की दिखीं ओवरलोडेड क्यूटनेस 

 सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर अचानक आपके मुंह से बस यही निकलता है 'Awww'. एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसमें इस क्यूट एडोरेबल बेबी की मासूमियत से प्यार हो जाएगा. वीडियो में ये छोटी बच्ची सोते हुए आइसक्रीम खाते नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये बच्ची कुर्सी पर बैठे सो रही है और उसके हाथ में आइसक्रीम का कोन दिखाई दे रहा है. बच्ची को  इतनी नींद आ रही है कि उसकी आंखें बंद हैं बावजूद इसके उसकी जीभ बाहर है और वो बार-बार आइसक्रीम को तलाश करती हुई दिखाई दे रही है.  जैसे ही झटके से बच्ची की नींद टूटती है वो फिर जीभ बाहर निकाल कर आइसक्रीम खाने की कोशिश करते हुए देखी जा सकती है.  नींद के आगोश में भी इस क्यूट बेबी का आइसक्रीम को लेकर प्यार किसी के भी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ला सकता है. 

नेटीजेंस ने बेबी पर लुटाया प्यार 

 सोशल मीडिया पर इस सुपर क्यूट एंड स्वीट वीडियो को Figen के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है.  वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,  'Awwwww'.  सोशल मीडिया पर इस प्यारे से वीडियो को देख कर नेटिज़ेंस बच्ची पर प्यार की बारिश कर रहे हैं.  एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'जब नींद जरूरी हो और आइसक्रीम उससे भी ज्यादा जरूरी हो'. वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, 'क्यूटनेस ओवरलोडेड'. वहीं एक और नेटिजन ने इस वीडियो को सुपर क्यूट बताया. 

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला