लबालब पानी से भरे मंडप के बीच इस जोड़े ने लिए सात फेरे, इनकी बेसब्री देख लोग बोले- 'थोड़ा तो सब्र कर लेते,'

इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो गजब का है. इस वीडियो में शादी के मंडप के चारों तरफ लबालब पानी भरा हुआ है, तेज बारिश हो रही है, बावजूद इसके दूल्हा-दुल्हन को शादी की इतनी बेसब्री है कि भरी बारिश में भी दोनों शादी करते नज़र आ रहे हैं.

लबालब पानी से भरे मंडप के बीच इस जोड़े ने लिए सात फेरे, इनकी बेसब्री देख लोग बोले- 'थोड़ा तो सब्र कर लेते,'

भरी बारिश में भी शादी की बेसब्री देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में इन दिनों शादी से जुड़े हुए मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं. कभी शादी की जल्दी में दूल्हा भारी बारिश में छाता लेकर ही निकल पड़ता है, तो कभी जेसीबी से एंट्री मारते हुए दिखाई देता है, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो गजब का है. इस वीडियो में शादी का मंडप के चारों तरफ लबालब पानी भरा हुआ है, तेज बारिश हो रही है, बावजूद इसके दूल्हा-दुल्हन को शादी की इतनी बेसब्री है कि भरी बारिश में भी बेफिक्री के साथ दोनों शादी करते नज़र आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कुछ भी हो, शादी तो कर के रहेंगे 

शादी हर किसी की ज़िंदगी का सबसे यादगार दिन होता है, यही वजह है कि इस दिन को खास बनाने के लिए ढेरों जतन किए जाते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे जोड़े की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जो शादी को लेकर इतने बेसब्र हैं कि भरी बारिश में मंडप लगा कर शादी करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में जो नज़ारा देखने को मिल रहा है, उसे देखकर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में लबालब बारिश होती हुई नज़र आ रही है, मंडप के चारों ओर की जगह तालाब में तब्दील हो गई है. लोग झाड़ू से पानी निकालते देखे जा सकते हैं, लेकिन जब इस अव्यवस्था के बीच आपकी नज़र दूल्हा दुल्हन पर पड़ेगी, तो हंसी कंट्रोल नहीं होगी. दोनों भरी बारिश की परवाह किए बगैर शादी करने में मसरूफ हैं, इन्हें जिन लोगों ने भी देखा बस यही कहते नज़र आ रहे हैं, 'थोड़ा तो सब्र कर लेते.' 

मैराथन में चटक लाल रंग के जूते पहनकर बत्तख ने लगाई दौड़, जीता मेडल, लोगों ने लुटाया प्यार

नेटिजेंस बोले-पक्का कढ़ाई में खाना खाया होगा 

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को 'Ghantaa' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.  इस मज़ेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'शादी तो कर के रहेंगे'. दूल्हा दुल्हन की शादी को लेकर इतनी जल्दबाज़ी देखकर नेटीजेंस सोशल मिडिया पर मज़ेदार कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'दुल्हन का मेकअप ना उतर जाए, नहीं तो शादी कैंसिल हो जाएगी', वहीं दूसरे इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दूल्हा दुल्हन ने जरूर कढ़ाई में खाना खाया होगा, इसीलिए बारिश हो रही है'. 

हर बच्चे के लिए न्याय, बचपन की मासूमियत को बयां करने वाली कविता के साथ टेलीथॉन शुरू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com