अपनी जान की परवाह किए बगैर कांस्टेबल ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार, वीडियो हो रहा है वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक जानकारी भी साझा की गई है. जानकारी में लिखा है- अपनी जान की परवाह किए बगैर शाहबाद डेरी थाने के कांस्टेबल सत्येंद्र ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Virl Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिलते हैं. मगर कुछ वीडियो देखने के बाद हमें अच्छा लगता है. अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस के एक कॉन्सटेबल ने अपनी जान दांव पर लगाकर एक स्नैचर को पकड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्नैचर बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक जानकारी भी साझा की गई है. जानकारी में लिखा है- अपनी जान की परवाह किए बगैर शाहबाद डेरी थाने के कांस्टेबल सत्येंद्र ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया। इस स्नैचर की गिरफ्तारी से 11 मामले सुलझाए गए। विधिक कार्यवाही जारी है.

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद लोग दिल्ली पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किया है. कमेंट में एक यूज़र ने लिखा है- बहुत ही बेहतरीन कार्य है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दिल्ली पुलिस के इस जवान को सलाम.

Advertisement

देखें वीडियो- क्राइम रिपोर्ट इंडिया : आफताब का थोड़ी देर में होगा पॉलीग्राफ टेस्ट, SFL लैब लेकर पहुंची पुलिस

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | Jammu में दिक्कत नहीं, Kashmir में हम इंप्रूव कर रहे : Nirmal Singh | BJP