सो रहा था बच्चा, मां को अनहोनी का डर था, ऐसे में मदद के लिए इंसान को बुलाया, 1 करोड़ जनता हुई भावुक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हथिनी का बच्चा आराम फरमा रहा है. मां को बच्चे की चिंता हो रही है. ऐसे में मां ने बच्चे को जगाने की कोशिश की, मगर बच्चा उठ नहीं रहा था. ऐसे में चिंतिंत मां ने बच्चे को जगाने के लिए स्टाफ की मदद ली.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कहा जाता है कि मां अपने बच्चों का ख्याल बहुत ही ज्यादा रखती है. बच्चों के लिए मां हमेशा खड़ी रहती है. इंसान हो या जानवर, सभी को अपने बच्चे प्यारे होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से भावुक हो जाएंगे. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक हथिनी अपने बच्चे के साथ खड़ी है. वीडियो में देखा जा सकता है हथिनी का बच्चा सो रहा है. मां परेशान हो रही है, ऐसे में मदद के लिए मां ने स्टाफ को बुला लिया.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हथिनी का बच्चा आराम फरमा रहा है. मां को बच्चे की चिंता हो रही है. ऐसे में मां ने बच्चे को जगाने की कोशिश की, मगर बच्चा उठ नहीं रहा था. ऐसे में चिंतिंत मां ने बच्चे को जगाने के लिए स्टाफ की मदद ली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को @buitengebieden नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 12.7 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के व्यूज़ भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- एक मां का दर्द देखने लायक है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां तो मां होती है. इस मां को दिल से सलाम.

Advertisement

वीडियो देखें- 'श्रीलंका में जनता की भागीदारी के साथ एक सर्वदलीय सरकार का हो गठन'

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic