पढ़ने नहीं जा रहा था बच्चा,हाथ-पांव बांधकर मां ने टांगकर पहुंचाया स्कूल, वीडियो देख बचपन याद आ जाएगा

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक हंसाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक हंसाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. छोटे बच्चे को तो अब स्कूल भी जाने का मन नहीं करता है. आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल नहीं जा रहा है. ऐसे में  उसकी मां बच्चे को टंगवाकर स्कूल भेज रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुक नहीं रही है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को हाथ-पांव से टांगकर स्कूल के अंदर तक छोड़कर आती है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

Advertisement


इस वीडियो को @IfsSamrat नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में एक मां अपने बच्चे को हाथ-पांव बांधकर स्कूल ले जा रही है. उसने अपनी मदद के लिए स्कूल के ही 3 और बच्चों की मदद ली है और सभी ने बच्चे का हाथ-पांव पकड़कर उसे टांगा हुआ है. बच्चा स्कूल की यूनिफॉर्म में है और ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहा है कि उसे स्कूल नहीं जाना है. हालांकि मां पर इसका ज़रा भी असर नहीं होता और वो उसे स्कूल के अंदर पहुंचाकर ही दम लेती है. वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी
Topics mentioned in this article