Advertisement

ऊंट ने डॉगी को किया Kiss, ऊंट का ऐसा याराना देख खुश हो जायेगा आपका दिल

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी की मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. यह वीडियो एक ऊंट और छोटे से Puppy का है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे क्यूटनेस ओवरलोडेड. वीडियो में आप देख सकेंगे कि एक ऊँट छोटे से डॉग पर कैसे लुटा रहा है प्यार.

Advertisement
Read Time: 6 mins

डॉग्स किसी भी वीडियो को एडोरेबल और क्यूट बनाने के लिए काफी हैं और इंटरनेट पर मौजूद ढेर सारे वीडियो इस बात को साबित करते हैं. इंसान और जानवरों के बीच की क्यूट बॉन्डिंग तो हमने कई बार देखी है, लेकिन जब एक बड़ा जानवर एक छोटे से जानवर से जुड़ जाता है तो नजारा बहुत ही मनमोहक नजर आता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी की मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. ये वीडियो एक ऊंट और छोटे से Puppy का है  जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे क्यूटनेस ओवरलोडेड. 

Advertisement

 ऊँट ने किया इस छोटे से डॉगी को प्यारा सा किस 

 सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है ये  वीडियो देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खाली मैदान में एक छोटा सा कुत्ता और ऊंट खड़े हुए नजर आ रहे हैं. अब आपके ज़हन में यह बात जरूर आ रही होगी कि कहां ऊँट और कहां छोटा सा Puppy.  तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं एक बड़े और एक छोटे जानवर का प्यारा सा याराना. वीडियो का एक-एक पल बहुत ही मनमोहक और मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी बड़े ही मजेदार अंदाज में उछल कूद करते हुए ऊंट की तरफ बढ़ रहा है. Puppy की पूंछ हिल रही है और वो भौंकता हुआ आगे बढ़ रहा है. कुत्ता भौंकता है और ऊंट के पास पहुंच जाता है और खड़े होकर भौंकने लगता है.  लेकिन ऊंट चुपचाप खड़ा रहता है. तभी कुत्ते के पास आते ही ऊंट धीरे-धीरे नीचे झुक जाता है और कुत्ते को एक प्यारा सा किस कर लेता है. छोटे  से डॉगी के लिए ऊँट का ये बड़प्पन और लाड प्यार देखकर लोग भावुक भी हो रहे हैं और ये नज़ारा हर किसी का दिल भी जीत रहा है. 

 नेटीजेंस ऊँट की जमकर कर रहे हैं तारीफ 

 प्रशासनिक अधिकारी संजय कुमार ने इस प्यारे से वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बड़प्पन. बड़ा और ताकतवर होने के बावजूद छोटों और कमजोरों के सामने विनम्रता का बर्ताव करना ही सही मायने में बड़प्पन है'.भौंकने वाले कुत्ते के लिए ऊंट के इस प्यारे से बिहेवियर को देखकर हर कोई खुश है. सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है.  लोग वीडियो पर खूब प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं और ऊंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अगर बड़े आदमी थोड़ा सा झुक जाएं तो छोटे अपने आप उनके पास आ जाएंगे, पर कई लोग ऐसा नहीं कर पाते'. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अति सुंदर दृश्य. एक और ने लिखा कि बहुत ही खूबसूरत और प्यारा इसने मेरा दिन बना दिया.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 6 Phase Voting Update: UP में जातीय समीकरणों ने बनाई 6 चरण की लड़ाई दिलचस्प

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: