बस चल रही थी और लड़की ने धक्का दे दिया, वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चलती हुई बस के सामने लड़की ने दोस्त को धक्का दे दिया. धक्का लगने के कारण लड़की संभल नहीं पाई और बस के नीचे गिर गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Social Media Viral Video: आए दिन लापरवाही के कारण लोग एक्सीडेंट का शिकार होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क किनार दो दोस्त जा रही थी. तभी वहां से एक बस गुजर रही थी. ऐसे में दोस्त को मज़ाक सूझा. उसने अपनी दोस्त को बस के सामने धक्का दे दिया. धक्का खाने के बाद लड़की बस के नीचे आ गई. हालांकि, उसे कुछ हुआ नहीं, मगर अगर 1 सेकंड पहली गिरी होती तो लड़की की जान भी जा सकती है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं और लड़की पर गुस्सा भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चलती हुई बस के सामने लड़की ने दोस्त को धक्का दे दिया. धक्का लगने के कारण लड़की संभल नहीं पाई और बस के नीचे गिर गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. कई लोग भड़कते हुए इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि ये दोस्ती नहीं दुश्मनी है. भला ऐसा कोई क्यों करेगा.

Advertisement

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा दोस्त किसी को ना मिले. ये तो अपनी दुश्मनी निकाल रही है. एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. यूज़र ने लिखा है- ये तो मारने की साजिश है. ऐसा कोई दोस्त कर सकता है क्या.

Advertisement

इस वीडियो को 16 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. करीब 15 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं,

Advertisement