खड़ी चढ़ाई, संकरी पहाड़ी पर पलक झपकते ही चढ़ जाता है ये शख्स, बंदर भी इससे खाते हैं खार, दिल दहला देगा VIDEO

कुछ इंफ्लुएंसर इस फिराक में कई बार कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जो रोमांचक होने के साथ-साथ जानलेवा भी हो सकता है, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो हर रोज खतरों से खेलता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फोटो खिंचाकर फेमस होने के लिए और बहुत सारे हिट्स हासिल करने के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बहुत सारे जतन करते हैं. कुछ इंफ्लुएंसर इस फिराक में कई बार कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जो रोमांचक होने के साथ-साथ जानलेवा भी साबित जाता है, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो हर रोज खतरों से खेलता है और जानलेवा जगहों से गुजर कर रोजी रोटी कमाता है, लेकिन ये सब वो सिर्फ सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए नहीं करता, बल्कि ये उसके लिए रोज का काम करने की तरह है, वो जिन जगहों पर रोज चलता, चढ़ता और उतरता है, उन जगहों को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

संकरी और खड़ी पहाड़ी पर चढ़ाई

अमेजिंग टाइशूं नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीली शर्ट में एक शख्स दिखाई दे रहा है. वीडियो की शुरुआत में ये शख्स एक बहुत ऊंची पहाड़ी पर खड़ा दिखता है, लेकिन ये पहाड़ी एकदम संकरी है. वो ऐसी हिल पर भी आसानी से उतरता है, जहां कदम जमाने की जगह भी बमुश्किल दिखाई देती है. इसके बाद वो एक सीधी खड़ी पहाड़ी पर भी उतर कर दिखाता है. इस शख्स के लिए कैप्शन में जानकारी भी मौजूद है, जिसमें लिखा है कि हुनान का ये शख्स इतना हल्का है कि दिनभर उड़ान भरता दिखता है. अपने Jiefang Shoes पहन कर वो रोज निकल पड़ता है और ऐसे जानलेवा करतब दिखाता है, जिसके जरिए वो रोज दस हजार युआन तक कमा लेता है. कैप्शन में दावा किया गया है कि बंदर भी उससे डरते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स के छूटे पसीने

इस खतरनाक वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि, इस वीडियो को देखकर हाथ में पसीना आ गया. एक यूजर ने लिखा कि, ये देखकर ही डर लग रहा है, जबकि वो वहां खड़े हो कर मुस्कुरा रहा है. एक शख्स ने लिखा कि, इस वीडियो को देखकर भगवान याद आ गए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने लिखा है कि, वीडियो भरोसा करने लायक नहीं है.

Advertisement

ये भी देखेंः- कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा

Featured Video Of The Day
Oscars 2025: ऑस्कर की रेस में किरण राव की 'लापता लेडीज'
Topics mentioned in this article