अचानक मुंह फाड़े जमीन फाड़कर निकल आए एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ

22 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ मुंह फाड़े निकलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जमीन से निकलते मगरमच्छ.

सोशल मीडिया पर रोजाना यूं तो कई वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मगरमच्छ से जुड़ा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो खूंखार मगरमच्छ मुंह फाड़े निकलते नजर आ रहे हैं, जिनका कुछ लोग रेस्क्यू करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जमीन के अंदर से एक के बाद एक दो मगरमच्छ निकलते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजदू लोग भी हैरान रह गए. वीडियो में कुछ मगरमच्छ को रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यकीनन इस पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हे भगवान ये वहां क्या कर रहे हैं.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. महज 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 352.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

ये भी देखें- Gadar 2 Review: 'तारा सिंह' के अलावा कुछ नहीं 'गदर 2' में

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी