टीचर नाच-नाचकर सिखा रहे हिंदी की मात्राएं, Video देख सिर पकड़ लेंगे आप

ये वीडियो सरकारी स्कूल के टीचर्स का है, जिसमें टीचर्स बच्चों को हिंदी की मात्रा नाच-नाचकर सिखा रहे हैं. ताकि बच्चों को आसानी से हिंदी की मात्राएं याद हो जाएं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
टीचर नाच-नाचकर सिखा रहे हिंदी की मात्राएं

सोशल मीडिया पर इन दिनों स्कूल टीचर के वीडियो काफी वायरल (School Teacher Video) होते रहते हैं, कभी टीचर क्लास में सोते हुए नज़र आती हैं, तो कभी क्लास में बच्चों के साथ डांस करते हुए. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है. ये वीडियो सरकारी स्कूल के टीचर्स का है, जिसमें टीचर्स बच्चों को हिंदी की मात्रा नाच-नाचकर सिखा रहे हैं. ताकि बच्चों को आसानी से हिंदी की मात्राएं याद हो जाएं. उनका मानना है कि इस तरह बच्चों को सिखाने से वो भूलेंगे नहीं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल टीचर्स ने बच्चों को हिंदी की मात्राएं सिखाने के लिए एक गाना और उसके साथ डांस तैयार किया है. वीडियो में जिस अंदाज़ में टीचर्स बच्चों को नाच-नाचकर हिंदी की मात्राएं सिखा रहे हैं वो आपको भी काफी अनोखा लगेगा. वीडिया देखकर आपको खूब हंसी भी आएगी और आप सोचेंगे कि काश ऐसा कुछ आपके समय में भी हुआ होता.

देखें Video:

फिलहाल, ये वीडियो कहां का है और कब का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के पेज से शेयर किया गया है. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कहां से आते हैं ये लोग. दूसरे ने लिखा- हमें भी ऐसे पढ़ा दिया होता तो हम फेल न होते.

"लोगों को हिंदू-मुसलमान की फिक्र, देश के बारे में नहीं सोचते": NDTV से बोले महमूद असद मदनी

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग