'तेंगे तेंगे' बॉय ने चाहत फतेह अली खान के साथ गाया 'बदो बदी', वीडियो हुआ वायरल, Millions में पहुंचे व्यूज

बीते दिनों पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का बदो-बदी सॉन्ग काफी फेमस हुआ था. इसी तरह युगांडे के रैंगो नाम के बच्चे का 'तेंगे-तेंगे' पर यूनिक डांस मूव्स ने उसे पल भर में स्टार बना दिया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया के इस दौर में कब-क्या ट्रेंड कर जाए कहना मुश्किल है. खासतौर पर सामान्य से जरा हटकर कोई भी चीज कभी भी वायरल हो जाती है, चाहे उसका कोई जायज मतलब हो या नहीं. अपने अंदाज के चलते अटपटी हरकत कर कई लोग पल भर में फेमस हो जाते हैं. बीते दिनों पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का बदो-बदी सॉन्ग काफी फेमस हुआ था. इसी तरह युगांडे के रैंगो नाम के एक बच्चे का 'तेंगे-तेंगे' पर यूनिक डांस मूव्स ने उसे पल भर में स्टार बना दिया था. टिकटॉक पर उसके फॉलोअर्स की संख्या 5 मिलियन के पार हो गई, तो वहीं वीडियो को 77 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले.

कोलैब वीडियो ने मचाई सनसनी

तेंगे-तेंगे बॉय और बदो-बदी सिंगर के लेटेस्ट कोलैब वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. यूट्यूब पर ट्रेंडिंग चैनल्स में से एक जमजम इलेक्ट्रानिक्स ट्रेडिंग के दुबई स्थित फेमस शॉप में तेंगे-तेंगे बॉय और चाहत फतेह अली खान के बदो-बदी गाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी सिंगर तेंगे-तेंगे बॉय को बदो-बदी गाना सिखा रहे हैं. चाहत के बाद रैंगो बदो-बदी सॉन्ग के बोल दोहराते हुए पाकिस्तानी सिंगर के साथ यह गाना गाता हुआ नजर आ रहा है. तीनों इंटरनेट सेनसेशन का कोलैब्रेशन वीडियो देखकर यूजर्स का मजा तीन गुना हो गया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

मिलियन्स में पहुंचा व्यूज

तीनों इंटरनेट सेनसेशन का यह वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जमजम इलेक्ट्रानिक्स ट्रेडिंग के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 28.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1.3 मिलियन इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस कोलैब वीडियो को लाइक किया है और 1.2 मिलियन अन्य यूजर्स के साथ इसे शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में वीडियो पर लोगों की मजेदार रिएक्शन देखने लायक है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "2024 अप्रत्याशित कोलैब्स का साल है." दूसरे यूजर ने लिखा, "एलियन और जोकर को एक ही वीडियो में दिखाने के लिए जमजम ऑस्कर का हकदार है." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "दुबई को डुबाने के लिए भैरवी राग गाते हुए."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?