40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने कुछ इस तरह मनाया भारत की जीत का जश्न, देखें VIDEO

फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने 7 रनों से जीत दर्ज की. इस दौरान न सिर्फ जमीन पर, बल्कि आसमान में भी टीम इंडिया की इस जीत का जश्न मनाया गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए दूसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में टीम इंडिया की जीत ने पूरे देश में दिवाली जैसा माहौल कर दिया. फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने 7 रनों से जीत दर्ज की. जीत के बाद तो जैसे लोगों की खुशी का ठिकाना ना रहा, कोई सड़कों पर निकल कर जश्न मनाता दिखा, तो कोई खूब पटाखे फोड़ते हुए अपनी खुशियों को बयां करता दिखा. इस दौरान न सिर्फ जमीन पर, बल्कि आसमान में भी टीम इंडिया की इस जीत का जश्न मनाया गया, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जीत का जश्न

इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे 40 हजार फीट की ऊंचाई पर भी फैंस टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते नजर आए, जिसे देखने के बाद लोगों का दिल बाग-बाग हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को विनम्र लोंगानी नाम के एक यूजर ने अपने अकाउंट @Vinamralongani से शेयर किया है. लंदन जाने वाली विस्तारा फ्लाइट के यात्रियों को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 38 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, फ्लाइट में कुछ लोग अपने लैपटॉप पर मैच देख रहे थे. इस बीच जैसे ही टीम इंडिया ने मैच जीता, वो खुशी के मारे उछल पड़े. वहीं कुछ लोग ताली बजाते दिखे. वायरल हो रहे इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, 'टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की जीत का जश्न 40,000 फीट की ऊंचाई पर विस्तारा की लंदन जाने वाली फ्लाइट में मनाया जा रहा है! मेरे दोस्त हरदीप सिंह (पीले रंग में लैपटॉप पर मैच देख रहे हैं) ने मुझे यह भेजा है. आपको इन-फ्लाइट वाई-फाई पसंद आएगा.' फ्लाइट में मैच देख रहे हरदीप सिंह ने लिखा, 'एयरविस्तारा से उड़ान भरना भाग्यशाली रहा. यह एक शानदार अनुभव था. मैच की स्ट्रीमिंग बिल्कुल सही रही, बॉल बाय बॉल!' इसके साथ ही उड़ान के दौरान वाई-फाई सेवा और बिना रूके लाइव मैच स्ट्रीमिंग के लिए एयरलाइन को धन्यवाद भी दिया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: ADG Agra Zone ने रिपोर्ट सौंपी, 24 से ज़्यादा प्रशासनिक कर्मचारियों का ज़िक्र