Advertisement

सुल्तान को पसंद आया किंग कोहली का अंदाज़, कहा- जहां मैटर बड़े होते हैं, वहां कोहली खड़े होते हैं

एक समय था जब टीम इंडिया का स्कोर 2 रन पर 3 विकेट था. जल्दी विकेट गिरने के बाद लग रहा था कि टीम इंडिया के लिए 200 रन बनाना मुश्किल होगा. लेकिन केएल राहुल और विराट कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 215 गेंद पर 165 रन की बड़ी साझेदारी करके जीत पक्की कर दी. विराट कोहली की पारी चर्चा क्रिकेट दुनिया में हो रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

2023 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. टीम इंडिया जीत के साथ शुरुआत करने में सफल रही है. ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए मैच में बेहतरीन गेंदबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया को टीम इंडिया ने 199 रन पर ही रोक दिया. जीत के लिए भारत को 200 रन की दरकार थी. भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. 3 विकेट ऐसे ही गिर गए. भारत का स्कोर 10 रन भी नहीं हुए थे. ऐसे में किंग कोहली ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. केएल राहुल के साथ साझेदारी कर भारत को मजबूत स्थिति में लाने का कार्य किया. इस मैच में विराट ने 85 रन बनाए तो केएल राहुल ने नाबाद 97 रन की पारी खेली. ऐसे में सोशल मीडिया पर किंग कोहली को लेकर कई लोगों ने अपनी बात कही.

Advertisement

मुल्तान के सुल्तान कहे जाने वाले विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा है- जहां मैटर बड़े होते हैं, वहां किंग कोहली खड़े होते हैं.

Advertisement

एक अन्य यूज़र ने लिखा है- विराट कोहली ने क्या बेहतरीन पारी खेली है.

Advertisement

एक समय था जब टीम इंडिया का स्कोर 2 रन पर 3 विकेट था. जल्दी विकेट गिरने के बाद लग रहा था कि टीम इंडिया के लिए 200 रन बनाना मुश्किल होगा. लेकिन केएल राहुल और विराट कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 215 गेंद पर 165 रन की बड़ी साझेदारी करके जीत पक्की कर दी. विराट कोहली की पारी चर्चा क्रिकेट दुनिया में हो रही है. भारत के अलावा पाकिस्तानी फैंस भी किंग कोहली को सलाम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक यूज़र ने लिखा है- प्रेशर में कोहली और निखरते हैं. टीम के लिए जिस तरह से उन्होंने मेहनत की है, उन्हें एक महान खिलाड़ी बनाता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Battleground: विदेश मंत्री एस जयशंकर ने बताया 10 साल में कैसे बदली लोगों की जिंदगी?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: