सुकृति, प्रकृति कक्कड़ ने लंदन के पियानोवादक के साथ गाया ये रोमांटिक गाना, सुरों की जुगलबंदी में मदहोश हुए यूजर्स

इस वीडियो की खास बात ये है कि दोनों बहनें किसी आम व्यक्ति की तरह उस पियानोवादक के पास जाती हैं और एक गाना प्ले करने के लिए बोलती हैं. इसके बाद दोनों उस पियानोवादक के साथ जुगलबंदी करती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Emotional singing video : हिंदी फिल्मों की सिंगर सुकृति और प्रकृति कक्कड़ का नाम तो अधिकांश म्यूजिक लवर जानते ही होंगे. दोनों अपनी आवाज से बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक गाने गा रही हैं. उनके गाने तो हिट ही हैं. अब उन दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों बहनें लंदन के एक पियानोवादक के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि दोनों बहनें किसी आम व्यक्ति की तरह उस पियानोवादक के पास जाती हैं और एक गाना प्ले करने के लिए बोलती हैं. इसके बाद दोनों उस पियानोवादक के साथ जुगलबंदी करती हैं, जिसे देखकर वहां से गुजरने वाले भी वहीं थम जाते हैं.

2001 की फिल्म का गाना

सुकृति और प्रकृति कक्कड़ का ये वीडियो लंदन का है. जहां वो एक प्यानोइस्ट के पास खड़ी दिख रही हैं. दोनों बहने पहले उससे रिक्वेस्ट करती हैं कि क्या वो एक सॉन्ग की म्यूजिक प्ले कर सकते हैं. थीबॉल्ट प्यानो नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में दोनों बहनें उस प्यानोइस्ट को साल 2001 में रिलीज फिल्म रहना है 'तेरे दिल में' मूवी का हिट गाना 'जरा जरा महकता है' गाने की म्यूजिक प्ले करने को कहती हैं. वो उनसे रिक्वेस्ट करके पहले म्यूजिक सुनता है और उसके बाद म्यूजिक प्ले करना शुरू कर देता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

गाने की गुजारिश

वो पियानोवादक जैसे ही गाना प्ले करता है. उसी समय एक बहन रिक्वेस्ट करती है कि क्या वो भी साथ में गाना गा सकती हैं. ये सुनकर वो पियानोवादक पहले चौंकता है और फिर हां कर देता है. दोनों उसके साथ सुर से सुर मिलाकर गाना गाना शुरू कर देती है. उनकी आवाज सुनकर आसपास से गुजरने वाले भी थम जाते हैं. सभी लोग दोनों बहनों की आवाज की तारीफ करते हैं. इस वीडियो को देखने वाले इंस्टाग्राम यूजर्स भी दोनों बहनों की आवाज की बहुत तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Oath Ceremony: Omar Abdullah समेत 6 लोगों ने शपथ ली, जानें कौन-कौन बने मंत्री