चलते झूले पर लटकर स्टंटबाजी करने लगा शख्स, Video देख अटक जाएंगी सांसें!

Viral Video: वीडियो में शख्स को मेले के दौरान जोश में होश खोकर हैरतअंगेज स्टंट करते देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स बड़े से चरखी नुमा झूले पर खतरनाक स्टंट करता दिखाई पड़ रहा है, जिसे देखकर आप भी 'दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.'

Advertisement
Read Time: 23 mins

Stunt Viral Video: दुनियाभर में ऐसे कई अजीबोगरीब लोग हैं, जो स्टंटबाजी के चक्कर में अपनी ही जान जोखिम में डाल लेते हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर आप भी 'दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.' हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को हैरतअंगेज अंदाज में स्टंटबाजी करते देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स बड़े से चरखी नुमा झूले पर खतरनाक स्टंट करता दिखाई पड़ रहा है. इस तरह के स्टंट वाकई काफी खतरनाक है, जो आपके साथ-साथ दूसरे की जान को भी खतरे में डाल सकते हैं. वीडियो में शख्स खुद को खतरों का खिलाड़ी समझ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टंट करने के दौरान जरा सी चूक होने पर 'हीरोबाजी' कर रहा यह शख्स हादसे का शिकार हो सकता था. वीडियो में शख्स को मेले के दौरान जोश में होश खो कर हैरतअंगेज स्टंट करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में एक शख्स को सबसे पहले झूले के काफी पास खड़ा देखा जा सकता है. इस दौरान वो जोश में देखते ही देखते हाथों को ऊपर उठाते हुए चलते हुए झूले के एक हिस्से को हाथों से पकड़ लेता है. वीडियो में आगे शख्स हवा में लटकते देखा जा सकता है. इसके बाद जैसे ही झूला नीचे की ओर आता है, वह उसे आराम से छोड़ते हुए साइड से उतर जाता है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के भी पसीने छूट गए हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @NarendraNeer007 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मेले में ऐसा कारनामा बिल्कुल भी ना करें... आप खतरों के खिलाड़ी नहीं सिरफिरे ज्यादा लगेंगे...' 

Advertisement

नोट: NDTV इस तरह के स्टंट का समर्थन नहीं करता. कृपया इस तरह की कोशिश ना करें. ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब