जुगाड़ हो तो ऐसा, छात्रों ने पासपोर्ट साइज फोटो क्लिक करने की खोजी निंजा टेक्निक, यूजर्स बोले- हार्ड वर्क ब्रो...

स्कूल के छात्रों ने मिलकर पासपोर्ट साइज फोटो क्लिक करने की ऐसी निंजा टेक्निक की खोज की है, जिसे देखने के बाद कोई भी इन छात्रों को सलाम ठोक देगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Students Passport Size Photo Viral : हमारे यहां अजब-गजब जुगाड़ के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. भारत में जुगाड़ का असली दर्शन गांव-देहात में होता है. गांव-देहात में लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ करते हैं कि देखने वालों का सिर घूम जाता है. अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में भी जुगाड़ का असली उदाहरण देखने को मिला रहा है. इस तस्वीर में एक छात्र स्कूल के लिए पासपोर्ट साइज फोटो मोबाइल से खिंचवा रहा है, लेकिन फोटो क्लिक करवाने के इस आइडिया को देखने के बाद कोई भी इन्हें सलाम ठोकेगा. अब इन छात्रों का यह जुगाड़ सोशल मीडिया पर खूब लाइक बटोर रहा है. इस वायरल तस्वीर में छात्र के पासपोर्ट साइज फोटो खिंचवाने की यह निंजा टेक्निक अब खूब हिट हो रही है.

जुगाड़ हो तो ऐसा 

इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं. कुछ स्कूली छात्र अपने एक सहपाठी को फर्श पर लिटा कर उसका पासपोर्ट साइज फोटो मोबाइल से खींच रहे हैं. इस छात्र के सिर के नीचे पर्दे के तौर पर एक नीले रंग का कागज बिछा दिया है, जो पासपोर्ट साइज फोटो का असली लुक देगा. वहीं, पासपोर्ट साइज फोटो क्लिक कराने के लिए जमीन पर पड़े इस छात्र के चारों ओर इसके सहपाठी भी खड़े हुए हैं, जिनके सिर्फ स्कूल शूज में पैर ही दिख रहे हैं. अब इस वायरल तस्वीर में लोगों खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.
 

यूजर्स बोले- मेड इन चाइना (Passport Size Photo Trick)

इस यूजर ने कमेंट में भी मेड इन चाइना लिखा है. एक यूजर लिखता है, क्रिएटिविटी लेवल फायर है'.  एक अन्य यूजर ने लिखा है, हार्ड वर्क ब्रो, परफेक्शन'. वहीं एक और यूजर लिखता है, मास्टर माइंड'. अब ऐसे ही कई यूजर्स इस तस्वीर पर अपना शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कई लोग इस तस्वीर पर मेड इन चाइना कमेंट पोस्ट कर रहे हैं. एक और यूजर लिखता है, न्यू आइडिया अनलॉक'. इस वायरल तस्वीर पर 95 हजार ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi
Topics mentioned in this article