टीचर के सवाल का बच्ची ने दिया ऐसा स्मार्ट जवाब कि तारीफ करने से खुद रोक ना सकीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- मैं भी सेम

टीचर पूछती हैं, “तुम पढ़ाई को गंभीरता से क्यों नहीं लेती?”. इस पर बच्ची ने जो जवाब दिया उसे सुन लोग चकरा गए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया, जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Priyanka Chopra reacts to little girl viral video: छोटे बच्चे कई बार इतनी गहरी बात कह जाते हैं कि बड़े-बड़े सोच में पड़ जाएं. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल में एक ऐसी ही बच्ची का वीडियो शेयर किया है, जिसका टैलेंट देख एक्ट्रेस इंप्रेस हो गईं. वीडियो में एक स्कूली बच्ची अपने टीचर के सवाल का बेहद गहरा जवाब देती दिखती है. टीचर पूछती हैं, “तुम पढ़ाई को गंभीरता से क्यों नहीं लेती?”. इस पर बच्ची ने जो जवाब दिया उसे सुन लोग चकरा गए हैं.

प्रियंका ने ऐसे की तारीफ (Student Funny reply to teacher)

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर “सेम” और एक स्माइल इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया. क्लिप में छोटी लड़की से उसकी टीचर पूछती है कि, वह अपनी पढ़ाई को गंभीरता से क्यों नहीं ले रही है. एक सामान्य बहाना पेश करने के बजाय, लड़की ब्रह्मांड, मानव अस्तित्व और ब्रह्मांडीय भव्यता में व्यक्तिगत जीवन की सरासर तुच्छता के बारे में एक दार्शनिक सोच पेश करती है. लड़की के जवाब की शुरुआत पृथ्वी के 450 करोड़ साल के इतिहास और 370 करोड़ साल के मानव अस्तित्व के बारे में बताते हुए हुई. उसने ब्रह्मांड, गैलेक्सी और सितारों की विशालता के बारे में विस्तार से बताया और मानव जीवन के अपेक्षाकृत छोटे पैमाने से तुलना की.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

आखिर में बच्ची कहती है, “मुझे खुद को कितना गंभीरता से लेना चाहिए? मेरे अस्तित्व के साथ क्या हो सकता है?” उसके मजेदार और हैरान करने वाले गहरे विचारों ने उसके टीचर और सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद इंप्रेस किया. वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया, जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement

ये भी देखेंः- क्या वाकई भूतिया है चंदेरी की कटी घाटी...जहां शूट हुई Stree 2 फिल्म

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave