सीधी बात, नो बकवास... स्टूडेंट ने गणेश चतुर्थी के साथ एक दिन एक्स्ट्रा मांगी छुट्टी, बताई ऐसी वजह, Leave Application वायरल

गणेश चतुर्थी के साथ साथ इस स्टूडेंट ने अप्लीकेशन में एक दिन एक्स्ट्रा छुट्टी का जो बहाना दिया है वो बेहद मजेदार है. जिसे पढ़ कर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Funny Leave Application Viral: स्कूल से छुट्टी लेने के लिए कई बार स्टूडेंट्स बहुत दिलचस्प बहाने बनाते हैं. जिन्हें सुनकर शायद टीचर्स भी मन ही मन हंसने लगते होंगे. सोशल मीडिया के दौर में अब उनकी बहानों से भरी कुछ मजेदार एप्लीकेशन्स वायरल भी होने लगी हैं. जिसे पढ़कर हंसी छूट जाती है. ऐसी ही एक एप्लीकेशन फिर वायरल हो रही है. इस एप्लीकेशन में एक स्टूडेंट ने गणेश चतुर्थी के बहाने से छुट्टी मांगी है. गणेश चतुर्थी के साथ साथ इस स्टूडेंट ने एप्लीकेशन में एक दिन एक्स्ट्रा छुट्टी का जो बहाना दिया है वो बेहद मजेदार है. जिसे पढ़ कर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिए हैं.

गणेश चतुर्थी पर 11 दिन की छुट्टी

रामदल गणेश मंडल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये लीव एप्लीकेशन शेयर की है. इस एप्लीकेशन में एक स्टूडेंट ने गणेश चतुर्थी की 11 दिन की छुट्टी मांगी है. वैसे गणेश चतुर्थी दस दिन की होती है ग्यारहवें दिन विसर्जन होता है. स्टूडेंट ने एप्लीकेशन में लिखा है कि मैं 11 दिन स्कूल नहीं आ सकूंगा क्योंकि गणेश चतुर्थी है. इसके बाद एक दिन का रेस्ट लूंगा. आखिर में स्टूडेंट ने लिखा है कि बस बात खत्म. इस फनी एप्लीकेशन को अब तक 72 हजार 579 लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

यूजर्स ने कहा सीधी बात नो बकवास

इस मजेदार एप्लीकेशन को पढ़ कर यूजर्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं सीधी बात नो बकवास. दूसरे यूजर ने लिखा कि बस इसी वजह से स्कूल वाले नवरात्र के दिनों में एग्जाम रख देते हैं. एक अन्य यूजर ने कहा कि ये अच्छा आइडिया है मैं भी अपने स्कूल में ऐसा ही कुछ ट्राय करूंगा. बहुत सारे यूजर्स लाफिंग इमोजी बनाकर भी अपनी राय शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
US Fed rate Cut: यूएस फेड की ब्याज दरों में कटौती, क्या होगा भारत के मार्केट पर असर?