मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर मचा हाहाकार, सड़कों पर गाड़ियों की कमी से ट्रेन की खिड़कियों से घुस रहे लोग, वीडियो में देखें हालात

हिट-एंड-रन कानून के विरोध में मध्‍यप्रदेश की सड़कें एक तरफ जहां सुनसान दिख रही हैं, वहीं रेलवे स्‍टेशनों का नजारा दिल दहला देने वाला है. उज्जैन रेलवे स्टेशन का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
उज्जैन रेलवे स्टेशन का ये नजारा देख उड़ जाएंगे होश.

मध्यप्रदेश में हिट एंड रन कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शन का आज दूसरा दिन है और इसका असर आम जीवन पर देखने को मिलने लगा है. एक तरफ जहां लोग एक जगह से दूसरी जगह तक जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, वहीं ट्रक और बसचालक विरोध प्रदर्शन को तीन दिनों तक जारी रखने की अपनी बात से पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसे स्‍कूल और कॉलेज जाने वाले स्‍टूडेंट को भी खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

रेलवे एकमात्र सहारा

शहर में यातायात ठप्‍प हो जाने की वजह से रेलवे ही लोगों के लिए यातायात का एक मात्र सहारा बना हुआ है. ऐसे में हालात ऐसे बन गए हैं कि स्‍टेशनों पर लोग सामान की तरह लद कर यात्रा करने को मजबूर हो गए हैं. उज्‍जैन रेलवे स्‍टेशन का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. इन दिनों यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, उज्‍जैन रेलवे स्‍टेशन पर हजारों की तादाद में लोग ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. प्‍लेटफॉर्म पर जगह न मिलने पर कुछ लोग रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर ट्रेन की राह देख रहे हैं, तभी ट्रेन आती है और मामला आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है. चारों तरफ अफरा-तफरी फैल जाती है और लोग ट्रेन में चढ़ने के लिए हर तरह से प्रयास करते दिखाई देते हैं, तभी भीड़ में एक लड़की खिड़की से घुसने की कोशिश करती नजर आती है और किसी तरह ट्रेन में घुसने में सफल हो जाती है. इसके बाद एक और महिला खिड़की से घुसने में सफल होती दिखाई पड़ती है.

Advertisement

वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 3 लाख 20 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लोग महादेव के दीवाने है भाई.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये क्या हो रहा है भाई.' एक अन्य ने लिखा, 'ऐसी स्थिति में ट्रैवल करने की कल्पना करके भी डर लगता है.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा