अजबनी शख्स ने गुम पर्स को उसकी मालिकन तक पहुंचाया, लोग बोले- ‘ईमानदारी हो तो ऐसी’

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स की ईमानदारी का बड़ा ही प्यारा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो के पीछे की कहानी जानने के बाद आप भी यकीनन खुश हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

कभी न कभी जिंदगी में लोगों के साथ कुछ न कुछ ऐसे वाकये जरूर घटते हैं जो उन्हें जिंदगी जीने का सबक सिखा जाते हैं. आप फर्ज कीजिए कि आज के जमाने में कहीं अगर आपका पर्स गुम हो जाए तो उसका मिलना मुमकिन है. जाहिर सी बात है कि बहुत कम ऐसा होता है कि किसी को उसका खोया हुआ सामान फिर से वापस मिल जाए. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स की ईमानदारी का बड़ा ही प्यारा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो के पीछे की कहानी जानने के बाद आप भी यकीनन खुश हो जाएंगे.

इस बार सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है, उसमें एक शख्स किसी घर के दरवाजे पर खड़ा हुआ नजर आ रहा है. असल में ये शख्स घर के दरवाजे पर इसलिए खड़ा है क्योंकि वो घर की मालकिन (Owner) की बेटी का खोया हुआ पर्स वापस लौटाने आया है. शुरू में तो महिला कहती ये है कि ये पर्स उसका नहीं है. लेकिन जब शख्स उसे पर्स खोलकर दिखाता है तब महिला कहती है कि हां ये पर्स मेरी बेटी का है.

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला ने 104 साल की उम्र में लिखी सफलता की इबारत, 100 में से 89 नंबर हासिल कर कायम की मिसाल

Advertisement

इस वीडियो में पर्स लौटाने वाला शख्स ये बता रहा है कि जहां उनकी बेटी का पर्स खोया वो वहीं पर मौजूद था. वीडियो (Video) देखने के बाद लोग पर्स लौटाने वाले शख्स की ईमानदारी के कायल हो गए. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. ज्यादातर यूजर्स वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा कि सच में ऐसे ईमानदार लोग कहां मिलते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ये वीडियो (Video) इसी बात का सबूत है कि हमारे बीच अच्छे लोग भी है. सोशल मीडिया (Social M पर इस वीडियो को कई लोगों ने अपने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जमकर शेयर किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India