आज भी हैं ऐसे ईमानदार लोग....डेढ़ साल पहले पैसे देकर की थी अजनबी की मदद, अचानक अकाउंट में आ गए पैसे

एक शख्स ने लिंक्डइन पर बताया कि कैसे एक दिन किसी अजनबी से पैसे मिलने पर वह हैरान रह गया. कमल सिंह नाम के एक यूजर ने दो दिन पहले लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

आपने इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी चीजें देखी होगी जो आपको हैरानी में डाल देती हैं. लेकिन, इस क्रूर दुनिया में अभी भी इंसानियत बाकी है और यही सभी को उम्मीद देती है. इंसानियत अभी जिंदा है...इस बात का सबूत आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लिंक्डइन पोस्ट पर मिल जाएगा. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही और लोगों का जीत रही है. दरअसल, कमल नाम के शख्स ने आज से डेढ़ साल पहले किसी अंजनवी शख्स को 201 रुपये देकर उसकी मदद की थी. अब उसी शख्स ने जब वो राशि उन्हें अचानक वापस भेजी तो कुछ समय के लिए वह सोचते ही रह गए कि आखिर ये पैसा किसने और क्यों भेजा है. लेकिन, बाद में जब उन्हें पूरी बात पता चली तो उन्होंने दुनिया के साथ ईमानदारी की यह मिसाल शेयर की.

एक शख्स ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर बताया कि कैसे एक दिन किसी अजनबी से पैसे मिलने पर वह हैरान रह गया. कमल सिंह (Kamal Singh) नाम के एक यूजर ने दो दिन पहले लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पैसे वापस मिलने के पीछे की कहानी लोगों के साथ शेयर की है.

पोस्ट को शेयर करते हुए, सिंह ने कहा कि उन्हें PhonePe पर एक अजनबी शख्स से ₹201 मिले. जब उन्होंने बातचीत आगे बढ़ाई, तो पता चला कि उन्होंने लगभग डेढ़ साल पहले किसी सोशल मीडिया साइट पर उनकी फंड रेजिंग अपील को पढ़ने के बाद एक छोटी सी मदद के रूप में उस शख्स को पैसे ट्रांसफर किए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: Jammu Kashmir के Baramulla में Army ने दूसरे Terrorist को भी किया ढेर, इलाके में Search Operation जारी