गिलहरी ने शख्स के हाथ में देखी पानी की बोतल, प्यास बुझाने के लिए ऐसे मांगने लगी मदद, Video ने सबको किया भावुक

Reddit पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गिलहरी पानी की बोतल पकड़े हुए शख्स के पास पहुंचती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

एक गिलहरी का एक शख्स से मदद मांगते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. Reddit पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गिलहरी (squirrel) पानी की बोतल पकड़े हुए शख्स के पास पहुंचती है. उम्मीद है कि ये वीडियो आपको भी भावुक कर देगा.

वैसे ये वीडियो पुराना है, लेकिन रेडिट पर दोबारा से शेयर किए जाने के बाद फिर से लोगों का ध्यान खींच रहा है. यह एक गिलहरी को एक शख्स के सामने खड़ा दिखाने से शुरु होता है जो उसका ध्यान खींचने की कोशिश कर रहा है. शख्स जल्द ही समझ जाता है कि गिलहरी उस बोतल का पानी पीना चाहती है जिसे उसने अपने हाथों में पकड़ा हुआ है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, आप देखेंगे कि शख्स गिलहरी के मुंह के सामने बोतल रखता है और जानवर को पानी पीने में मदद करता है. जैसे ही गिलहरी की प्यास बुझती है, वह वहां से चली जाती है.

देखें Video:

Dry Squirrel Asks Human for a Drink of Water.
by u/SonicAkshay_26 in interestingasfuck

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अबतक 93 हजार से अधिक अपवोट मिले हैं और संख्या केवल बढ़ रही है. साथ ही, शेयर को कई कमेंट्स भी मिले हैं.

Advertisement

एक Reddit यूजर ने पोस्ट किया, "यह आश्चर्यजनक है कि कैसे जानवरों ने मनुष्यों के साथ रहना सीख लिया है. उन्होंने इंसानों को दिखाने के लिए कि वे क्या चाहते हैं इशारों को सीखा है,” दूसरे ने लिखा, मैं भावुक हो गया.
 

Advertisement

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?