पुष्पराज और स्पाइडरमैन ने नवरात्रि सेलिब्रेशन में मिलकर किया ऐसा गरबा, देख लोगों ने ली जीभर कर मौज, बोले- अभी मजा आएगा ना भिडू

नवरात्रि सेलिब्रेशन में स्पाइडरमैन और पुष्पाराज ने मिलकर गरबा पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Spiderman and Pushparaj Garba: शारदीय नवरात्रि 2024 की देशभर में धूम है और माता रानी के जगह-जगह लगे पंडाल में पूजा के साथ-साथ लोग गरबा पर जमकर सेलिब्रेशन कर रहे हैं. नवरात्रि का यह जश्न बेहद धूम-धाम से मनाया जा रहा है. अब नवरात्रि पर गरबा सेलिब्रेशन का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल नाच उठेगा. दरअसल, छत्तीसगढ़ से आए इस वायरल वीडियो में स्पाइडरमैन और 'पुष्पा 2' के 'पुष्पराज' मिलकर गरबा पर धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्पाइडर मैन और पुष्पराज के गरबा करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

स्पाइडरमैन और पुष्पराज ने किया गरबा (Spiderman and Pushparaj Garba)

नवरात्रि के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें दो शख्स स्पाइडरमैन और 'पुष्पा 2'  में अल्लू अर्जुन का 'पुष्पराज' का कॉस्ट्यूम पहने गरबा की धुन में मटक-मटक कर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी का दिल खुश हो जाएगा. नवरात्रि में गरबा का यह सेलिब्रेशन एक पार्क में हो रहा है, जहां कई लोग भी मौजूद हैं और स्पाइडरमैन के साथ-साथ पुष्पराज के गरबा का लुत्फ उठा रहे हैं. स्पाइडरमैन और पुष्पराज के गरबा का वीडियो लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है और वो इस पर मजेदार कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

लोगों को भा रहा स्पाइडरमैन और पुष्पराज का गरबा ( Spiderman and Pushpara Viral Video)

इस मजेदार वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'इन दोनों में टैलेंट तो है'. एक और यूजर लिखता है, 'पीटर पटेल'. तीसरा यूजर लिखता है, 'भाई आप लोगों के गरबा ने गर्दा उड़ा दिया'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, आप दोनों के गरबा ने दिल जीत लिया, मजा आ गया'. एक और यूजर लिखता है, 'अनएक्सपेक्टेड कोलेब्रेशन'. वहीं, इस वीडियो पर लोगों के मिले जुले रिएक्शन भी आर रहे हैं और कुछ यूजर्स इन दोनों को नवरात्रि का ड्रामा बनाने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

Featured Video Of The Day
LG के साथ तालमेल बिठाना होगा चुनौती, कानून व्यवस्था का कंट्रोल है LG के पास