पलक झपकते ही 'गोली की रफ्तार' से मकड़ी ने बुना शानदार जाल, देखें VIDEO

Spider Web Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मकड़ी 'गोली की रफ्तार' से जाल बुनती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Spider Weaves Web Like Machine: आपने अपने आस-पास कभी न कभी मकड़ी के जाले तो देखे ही होंगे. कई बार मकड़ी के जाले काफी क्रिएटिव नजर आते हैं, लेकिन क्या आपने कभी मकड़ी को जाल बुनते लाइव देखा है, शायद इस सवाल पर ज्यादातर लोगों का जवाब होगा नहीं, लेकिन अब आप मकड़ी को लाइव जाल बुनते देख सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक मकड़ी 'गोली की रफ्तार' से जाल बुनती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा. वाकई ये वीडियो किसी को भी हैरान कर देगा.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में एक मकड़ी को जाल बुनते देखा जा रहा है. वीडियो में मकड़ी के जाल बुनने का तरीका हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में आगे मकड़ी बड़े ही क्रिएटिव ढंग से अपना जाल बुनती दिखाई दे रही है. देखते ही देखते मकड़ी की रफ्तार बढ़ जाती है और पलक झपकते ही एक अलग ही पैटर्न का जाल बुनकर तैयार कर देती है. 

Advertisement

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. महज दो मिनट में मकड़ी द्वारा तैयार किया गया यह शानदार जाल वाकई कमाल है. इस वीडियो को अब तक 7.67 लाख बार देखा जा चुका है. वहीं यूजर्स इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएकेशन दे रहे हैं. 

Advertisement

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

Advertisement


देखें वीडियो- कृति सेनन को मुंबई में किया स्‍पॉट, पैपराजी को दिए पोज 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?