भारत में Spider-Man का बुरा हाल...स्टेशन के बाहर ज़मीन पर बैठे स्पाइडर-मैन ने किया ऐसा कारनामा, लोगों के कमेंट देख नहीं रुकेगी हंसी

वायरल वीडियो की शुरुआत स्टेशन की सीढ़ियों के नीचे बैठे एक शख्स से होती है, जो स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहने हुए है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मुंबई में कल्याण जंक्शन से एक असामान्य घटना सामने आई है, जहां स्पाइडर-मैन (Spider-Man) के रूप में कपड़े पहने एक इंफ्लुएंसर, वायरल कंटेंट बनाने के लिए भीख मांगता नज़र आया. मार्वल कॉमिक्स द्वारा प्रकाशित अमेरिकी कॉमिक पुस्तकों में स्पाइडर-मैन एक सुपरहीरो है. खासकर स्पाइडर-मैन: नो वे होम और एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन जैसी फिल्मों के बाद, भारत में स्पाइडर-मैन ने भारी लोकप्रियता हासिल की है. वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर shadyman98 ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, "स्पाइडर-मैन को दे दो भाई कोई."

वायरल वीडियो की शुरुआत स्टेशन की सीढ़ियों के नीचे बैठे एक शख्स से होती है, जो स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहने हुए है. जिसका उद्देश्य साफ तौर पर रेल यात्रियों का ध्यान खींचना है. कंटेंट क्रिएटर को बिज़ी रेलवे परिसर में बैठकर आते-जाते लोगों से पैसे मांगते हुए भी देखा जा सकता है.

देखें Video:

बहुत से इंस्टाग्राम यूजर्स को ये वीडियो फनी लगा, कुछ ने सार्वजनिक स्थान पर इस तरह के कंटेंट बनाने पर चिंता ज़ाहिर की. कुछ लोगों का मानना ​​था कि इंफ्लुएंसर की परफॉर्मेंस मनोरंजक होने के साथ-साथ विचारोत्तेजक भी था, जिससे यह सवाल उठता है कि कुछ इंफ्लुएंसर सोशल मीडिया पर पॉप्युलैरिटी पाने के लिए किस हद तक चले जाते हैं.

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, 'स्पाइडरमैन अधरवाड़ी से ज्यादा दूर नहीं है.' दूसरे यूजर ने व्यंग्य के संकेत के साथ कमेंट किया, "हमें GTA 6 से पहले कल्याण में स्पाइडर-मैन मिला". तीसरे यूजर ने लिखा, "दूसरे देशों में स्पाइडरमैन की वैल्यू 100% है जबकि भारत में स्पाइडरमैन की वैल्यू 0% है." बता दें कि यह वीडियो "shadyman98" इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए कई वीडियो में से एक है जिसमें स्पाइडर-मैन को विभिन्न स्थितियों में दिखाया गया है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
सेक्स एजुकेशन क्या है और बच्चों को किस उम्र से देनी चाहिए? डॉक्टर ने बताया
Topics mentioned in this article