जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है

इंटरनेट पर इन दिनों 'स्पाइडर मैन' की पोशाक पहने इस शख्स के कई वीडियो देखने को मिल रहे है, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jaipur_ka_spiderman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jaipur Ka Spider Man: इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स 'स्पाइडर मैन' की ड्रेस में बुजुर्ग महिला को सड़क पार करवाता हुआ नजर आता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि, यकीनन सुपरहीरो सिर्फ फिल्मों में नहीं होते, बल्कि हमारे बीच भी होते हैं. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो यूजर्स का दिल जीत रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये हुई ना स्पाइडर-मैन वाली बात. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, भाई आज तुमने स्पाइडर मैन वाला काम कर दिया. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसे वीडियोज को देखकर सुकून मिलता है.

वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है. इंटरनेट पर इन दिनों 'स्पाइडर मैन' की पोशाक पहने इस शख्स के कई वीडियो देखने को मिल रहे है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो को jaipur_ka_spiderman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इन वायरल हो रहे वीडियो को पब्लिक का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement

इन वीडियोज पर कमेंट्स सोशल मीडिया के रिएक्शन की जैसे बाढ़ सी आ गई है. लोगों ने शख्स की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि, यह असल जिंदगी का हीरो है, जिसने सचमुच 'स्पाइडर-मैन' के किरदार को जीवंत कर दिया.

Advertisement

इन वीडियोज में कभी स्पाइडर मैन' की ड्रेस पहने शख्स कभी बाइक धोते, तो कभी बाइक पर घूमते नजर आ रहा है.

Advertisement

वहीं कुछ वीडियो में तो ट्रैफिक जाम न हो इसलिए गाड़ी को निकलने में मदद करवाता नजर आ रहा है. कभी जानवरों की सेवा करता नजर आ रहा है तो कभी डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?