कपड़ों से लदे ठेले को एक हाथ से खींचकर ले जा रहा था दिव्यांग शख्स, इस जज़्बे के सामने लोगों ने झुकाया सिर

एक दिव्यांग शख्स का एक हाथ से बैसाखी पकड़े हुए एक हाथ से गाड़ी खींचने (specially-abled man pulling a cart with one hand) का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कपड़ों से लदे ठेले को एक हाथ से खींचकर ले जा रहा था दिव्यांग शख्स

हमारे पास एक वीडियो है जो आपको अपने आशीर्वादों की गिनती करने पर मजबूर कर देगा. कभी-कभी, हम जीवन में आभारी होने वाली चीजों को भूल जाते हैं, भले ही हमारे पास उनमें से बहुत कुछ हो. लेकिन, कुछ लोगों के लिए जीवन एक कड़वी सच्चाई है. एक दिव्यांग शख्स का एक हाथ से बैसाखी पकड़े हुए एक हाथ से गाड़ी खींचने (specially-abled man pulling a cart with one hand) का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. इसे मिस न करें क्योंकि यह आपको प्रेरित कर सकता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आमिर खान नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. 11 सेकंड की इस क्लिप में एक दिव्यांग शख्स को एक हाथ से कपड़ों से लदी एक भारी ठेला गाड़ी को खींचते हुए देखा जा सकता है. दूसरे हाथ में उसने अपनी बैसाखी पकड़ रखी थी ताकि वह ठीक से चल सके.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 161 हजार बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस शख्स के जज्बे की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, "सैल्यूट." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इन्हें आशीर्वाद दें."

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार