राजस्थान में मिली दिल्ली से चोरी हुई स्कॉर्पियो कार, चोर छोड़ गए नोट, चिट्ठी में लिखा- Sorry I Love India

स्कॉर्पियो के पिछले शीशे पर दो नोट चिपके हुए थे. एक में लिखा था, “यह कार दिल्ली के पालम से चुराई गई है. सॉरी.”

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

बीकानेर के नापासर कस्बे में एक अजीबोगरीब घटना में पुलिस को एक लावारिस स्कॉर्पियो कार मिली, जिसकी नंबर प्लेट गायब थी, लेकिन सुराग के तौर पर तीन हाथ से लिखे नोट मिले, जिनकी मदद से पुलिस को दिल्ली के पालम कॉलोनी में कार के असली मालिक तक पहुंचने में मदद मिली.

स्कॉर्पियो के पिछले शीशे पर दो नोट चिपके हुए थे. एक में लिखा था, “यह कार दिल्ली के पालम से चुराई गई है. सॉरी.” नोट में कार का नंबर “DL 9 CA Z2937” भी लिखा हुआ था, जो एक उपयोगी जानकारी थी, जिसकी मदद से पुलिस को इसके असली मालिकों तक पहुंचने में मदद मिली. साथ में चिपका हुआ एक और नोट था: “आई लव माई इंडिया”.

विंडस्क्रीन पर तीसरा नोट लिखा था: “यह कार दिल्ली से चुराई गई है. कृपया पुलिस को फोन करें और उन्हें सूचित करें. तत्काल.”

ऐसे असली मालिक को वापस मिली कार

अधिकारियों ने बताया कि एक निवासी ने जयपुर बीकानेर हाईवे पर सड़क किनारे एक होटल के पास खड़ी गाड़ी देखी और रविवार को पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल करके दिल्ली के पालम कॉलोनी के एक निवासी तक पहुंचने में मदद की. मालिक ने 10 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी. बीकानेर दिल्ली से 450 किलोमीटर से ज़्यादा दूर है और पुलिस का मानना ​​है कि इस गाड़ी का इस्तेमाल अपराध के लिए किया गया होगा और इसे छोड़ दिया गया होगा.

नापासर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने NDTV को बताया कि, "दिल्ली पुलिस की एक टीम गाड़ी के मालिक विनय कुमार के साथ बीकानेर पहुंच गई है. हम वाहन को दिल्ली पुलिस को सौंप रहे हैं. हम यह नहीं कह सकते कि इस गाड़ी का इस्तेमाल अपराध को अंजाम देने के लिए किया गया था या नहीं. यह जांच का विषय होगा. दिल्ली पुलिस जांच करेगी, क्योंकि चोरी हुई गाड़ी के बारे में एफआईआर दिल्ली में दर्ज की गई थी."

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
UP Bye Elections: लोकसभा का प्रदर्शन उपचुनाव में दोहरा पाएंगे Akhilesh Yadav? NDTV Election Cafe