सोनू सूद को मंत्री ने खिलाई 'दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी', एक्टर ने कही ये बात

हाल में सोनू सूद ने तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री से मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सोनू सूद को खिलाई गई 'दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की एक बड़ी फैन फोलॉइंग है. सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. लोग उनकी खूब इज्ज़त करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं. अब हाल में उन्होंने तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री से मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं. 

सोनू सूद ने मंत्री को "दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी" के लिए उनको शुक्रिया कहा है. दरअसल, कुछ समय पहले एक्टर ने मंत्री से "हैदराबाद बिरयानी को अपने लिए तैयार रखने" के लिए कहा था. इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें वेजिटेरियन होकर बिरयानी के लिए बोलने पर ट्रोल किया था. कई यूजर्स ने उन्हें कमेंट करके याद दिलाया कि हैदराबादी बिरयानी मांसाहारी व्यंजन है. इसके जवाब में अब एक्टर ने वेज बिरयानी के लिए मंत्री का शुक्रिया अदा किया है.

हाल ही में जब सोनू सूद ने प्रगति भवन में मंत्री से मुलाकात की थी, तो उनका दोपहर के खाने में वेज बिरयानी के साथ स्वागत किया गया. 

सोनू सूद ने ट्विटर पर मंत्री का शुक्रिया करते हुए लिखा, “दुनिया की सबसे अच्छी वेज बिरयानी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद."अब मैं कह सकता हूं, 'आप तेलंगाना में सबसे अच्छे मेजबान हैं.” मंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने खास अंदाज़ में उनका शुक्रिया अदा किया.  

Advertisement

बता दें कि महामारी के दौरान सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. उन्होंने कई जरूरत मंदों की मदद की. बैठक के दौरान, मंत्री ने भी कोरोनोवायरस संकट के दौरान उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा की. एक्टर ने मीटिंग की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं.

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला