सोनम कपूर के डांस का पुराना Video वायरल, IIFA Awards में किया था परफॉर्म, लोग बोले- बच्ची स्कूल फंक्शन में Dance कर रही

इस वीडियो को वैभव नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. क्लिप में सोनम कपूर को लहंगा पहने हुए ससुराल गेंदा फूल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोनम कपूर के डांस का पुराना Video वायरल, IIFA Awards में किया था परफॉर्म

इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां कुछ भी वायरल हो सकता है. इसलिए, यह कहना काफी सुरक्षित है कि लोगों की बाज़ आंखों से कुछ भी नहीं बचता है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं? वो इसलिए, क्योंकि आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) में सोनम कपूर की परफॉर्मेंस का एक पुराना वीडियो (old video of Sonam Kapoor) फिर से वायरल हो गया है. वो भी कुछ गलत कारणों से...

वायरल हो रहे इस वीडियो को वैभव नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. क्लिप में सोनम कपूर को लहंगा पहने हुए ससुराल गेंदा फूल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वह एक आईफा अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म कर रही थीं. क्लिप में अनिल कपूर और बिपाशा बसु भी दिखाई दे रहे थे.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "5 साल की बच्ची स्कूल के फंक्शन में परफॉर्म कर रही है."

वीडियो को अब तक 1 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. ट्विटर यूजर्स को सोनम की परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई. एक यूजर ने लिखा, "हाँ इस तरह का प्रदर्शन केवल आपके माता और पिता ही पसंद और सहन कर सकते हैं!" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या ये किसी के लेडीज संगीत में डांस कर रही है."

ससुराल गेंदा फूल को रेखा भारद्वाज, श्रद्धा पंडित, सुजाता मजूमदार और वीएन महती ने गाया था.

MP राघव चड्ढा संग फिर नजर आईं परिणीति चोपड़ा

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit