दर्द के कारण दौड़ नहीं पा रहा था बेटा, गार्ड से लड़ कर ट्रैक पर मदद करने आया पिता, ये होते हैं पिता

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक धावक रनिंग ट्रैक पर दौड़ रहा है. दर्द होने के कारण वो अच्छे से दौड़ भी नहीं पा रहा है. दर्द से कराहते हुए वो किसी तरह से अपनी दौड़ पूरी कर रहा है. तभी पिता आते हैं और सिक्योरिटी गार्ड से लड़ कर अपने बेटे की मदद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

किसी भी इंसान के लिए एक पिता ख़ुशियों की गठरी होते हैं. पिता होते हैं तो सभी सपने पूरे होते हैं. पिता अपने बच्चों के लिए बहुत ही ज्यादा मेगनत करते हैं. बच्चों की खुशियों के लिए पिता दिन-रात मेहनत करते हैं. सोशल मीडिया पर 19 जून को फादर्स डे बड़े धूमधाम से मनाया गया. सभी लोगों ने अपने तरीके से फादर्स डे मनाए, मगर आपने एक वीडियो मिस कर दिया है. दरअसल, मैं जो आपको एक वीडियो दिखाने जा रहा हूं, उसे देखने के बाद आप कहेंगे- पिता, बच्चे के दर्द को समझते हैं. इस वीडियो को 34 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है, वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक धावक रनिंग ट्रैक पर दौड़ रहा है. दर्द होने के कारण वो अच्छे से दौड़ भी नहीं पा रहा है. दर्द से कराहते हुए वो किसी तरह से अपनी दौड़ पूरी कर रहा है. तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता आते हैं और सिक्योरिटी गार्ड से लड़ कर अपने बेटे की मदद करते हैं. पिता का कंधा पाते ही बेटा फफक-फफक कर रोने लगता है. सोशल मीडिया पर यह इमोशनल वीडियो सबको रुला दे रहा हैय

Advertisement

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Tyrone V. Ross Jr नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं 2 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने जमकर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही प्यारा वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि पिता अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India