क्लीन शेव कराकर पापा को सरप्राइज करने चला था बेटा, अगले ही पल गाल पर मिला '440 वॉट' का झटका, उड़ गए तोते

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़के को अपने पिता को सरप्राइज देना भारी पड़ गया. इस वीडियो को अब तक 2.1 मिलयन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग अपने टैलेंट को जगजाहिर करते नजर आते हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां दिल जीत लेते हैं, वहीं कुछ वीडियो हैरान भी कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियो में ऐसा नजारा देखने को मिल जाता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़के को अपने पिता को सरप्राइज देना भारी पड़ गया. 

Advertisement

पापा ने बेटे के गाल पर जड़ा थप्पड़

महज 18 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़का क्लीन शेव होकर पापा को सरप्राइज देने के लिए तैयार है. लड़का घर के गेट पर कैमरा ऑन करके खड़ा नजर आता है. ऐसे में पीछे से पिता को आता देखकर लड़का स्माइल करता रहता है कि, उसके पापा उसे देखकर कैसा रिएक्शन देंगे, लेकिन अगले ही पल बेटे की क्लीन शेव देखकर वो तड़ाक से उसके गाल पर थप्पड़ जड़ देते हैं. उसके बाद वापस से बेटे को कूटने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को घर के कलेश @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में दावा किया गया है कि, 'बेटे और पिता के बीच हुआ कलेश, बेटे ने पापा को क्लीन शेव होकर सरप्राइज देने की कोशिश की थी.' इस वीडियो को अब तक 2.1 मिलयन लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, अंकल ने बड़ा जोरदार थप्पड़ मारा है. दूसरे यूजर ने लिखा, गजब सूता है. तीसरे यूजर ने लिखा, सिगमा अंकल.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'