बचपन में माता-पिता ने भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल, नाराज बेटे ने 40 साल बाद लिया बदला, होश उड़ा देगा पूरा किस्सा

बताया जा रहा है कि 11 वर्ष की आयु में एड को उसके पैरेंट्स ने बोर्डिंग स्कूल (boarding school) भेज दिया था. इस वजह से वो अपने माता-पिता से काफी नाराज था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

ब्रिटेन में एक शख्स (British man) ने अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. इस शख्स की पहचान पुलिस ने 51 वर्षीय एड लिनसे के रूप में की है. बताया जा रहा है कि 11 वर्ष की आयु में एड को उसके पैरेंट्स ने बोर्डिंग स्कूल (boarding school) भेज दिया था.  इस वजह से वो अपने माता-पिता से काफी नाराज था. इसी बाद का बदला लेने के लिए अब 40 साल बाद उसने अपने माता-पिता की जानलेवा हमला कर दिया.

एड लिनसे, एक असफल बिजनेसमैन हैं, जिन पर पहले अपने पिता की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया था, लेकिन इसके बजाय गंभीर इरादे से शारीरिक नुकसान पहुंचाने की दोषी याचिका को स्वीकार कर लिया गया.

मेट्रो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एड लिनसे 22 अप्रैल की आधी रात को नीदरलैंड एल्डरली, चेशायर में अपने माता-पिता के 1.2 मिलियन पाउंड के फार्महाउस में घुस गए और अपने 85 वर्षीय पिता निकोलस क्लेटन और 82 वर्षीय बूढ़ी मां जूलिया पर हमला कर दिया. 

Advertisement

याहू न्यूज के मुताबिक, लिनसे ने अपने बेडरूम में अपने पिता पर हमला किया, जिससे उनके सिर, कान और हाथ में गंभीर घाव हो गए. उनके पिता को भी मस्तिष्क में रक्तस्राव हुआ और उन्होंने 5 सप्ताह अस्पताल में बिताए. फिर वह उस कमरे में चला गया जहां उसकी मां थी और उसके सिर पर वार किया, जिससे उसकी पीठ पर एक गांठ और चोट के निशान रह गए.

Advertisement

दो बच्चों के पिता लिनसे ने हमले के दौरान कहा कि उनका मानना है कि 1980 के दशक में एक अनाम ऑल-ब्वॉयज पब्लिक स्कूल में भेज दिया था. यहां उसे काफी प्रताड़ित किया गया था. वह इस बात से नाराज था और इसीलिए अपने पेरेंट्स से बदला लेना चाहता था.

Advertisement

एड के माता-पिता के वकील ने कोर्ट में कहा, कि बोर्डिंग स्कूल में जो हुआ आरोपी ने उसका जिक्र कभी भी घर पर नहीं किया था. मां का कहना है कि एड के दिल में हमारे प्रति काफी समय से कड़वाहट थी. इसके बावजूद उन्होंने आरोपी के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखने की कोशिश की. हमेशा आर्थिक रूप से भी उसकी मदद की थी. पेरेंट्स का कहना है कि एड मानता था कि उसे बोर्डिंग स्कूल में जो तकलीफ हुई है, माता-पिता को उसके बहले उसे मुआवजा देना चाहिए. फिलहाल, इस मामले में कोर्ट ने आरोपी एड को अपने माता-पिता पर जानलेवा हमले का दोषी माना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में Gangsters के सरेआम फिरौती मांगने और कत्ल करने के पीछे किसका संरक्षण? | NDTV India