बेटे ने Video Call पर सुनाया था कोरोना पीड़ित मां को आखिरी गाना, उनके जाने के बाद अब शेयर किया वीडियो

बीते दिनों एक ऐसी ही खबर ने लोगों को इमोशनल कर दिया था. जब अस्पताल में कोरोना से पीड़ित उसकी मां अंतिम सांसे ले रही थीं और वो वीडियो कॉल (Video Call) पर उनको गाना सुना रहा था.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कोरोना से जूझ रहे इस मुश्किल वक्त में हर कोई दुखी और परेशान है, हर रोज किसी परिवार का कोई सदस्य उनसे दूर जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई वीडियोज ऐसे भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आपकी आंख में आंसू भर जाएंगे. बीते दिनों एक ऐसी ही खबर ने लोगों को इमोशनल कर दिया था. जब अस्पताल में कोरोना से पीड़ित उसकी मां अंतिम सांसे ले रही थीं और वो वीडियो कॉल (Video Call) पर उनको गाना सुना रहा था.

जिस अस्पताल में उसकी मां का इलाज चल रहा था, वहीं की एक डॉक्टर दीपशिखा घोष ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया था कि कैसे एक कोरोना पीड़ित मां जब अंतिम सांसे ले रही थी, तो उनके बेटे ने उन्हें वीडियो कॉल पर आखिरी गीत सुनाया. अब उसी बेटे ने अपनी मां के इस दुनिया से चले जाने के बाद मां को सुनाए गए आखिरी गाने का वीडियो शेयर किया है.

देखें Video:

Advertisement

बेटे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के लिए अब वो वीडियो शेयर किया है. कोविड की वजह से उनकी मां की मौत हो गई. और वो उन्हें अंतिम बार यही गाना सुना रहे थे. इस वीडियो में उन्होंने फिर से वहीं गीत गाया है. वीडियो में उन्होंने अपने और मां के बीच प्यार को बताया है. वो कहते हैं कि ‘मैं आज भी अपनी मां को बुलाने की कोशिश करता हूं. लेकिन किस्मत के सामने हर कोई हार जाता है और जो होना है वो होकर रहता है. वो जानती हैं कि हम उन्हें कितना प्यार करते हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम