दो लाख रुपए में पापा को बेच रहा हूं... बच्चे ने घर के गेट पर लगा दिया नोटिस, वजह जान नहीं होगा यकीन

एक नया किस्सा अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक बच्चे ने अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगाकर उसपर लिख दिया कि वो अपने पापा को 2 लाख रुपये में बेच रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

आजकल के बच्चे बहुत एडवांस होते जा रहे हैं. पैदा होते ही मोबाइल चलाना सीख लेते हैं. बचपन से मोबाइल चलाने वाले ये बच्चे नई-नई तकनीक भी जानते हैं. माता-पिता को भी वो चीजें पता नहीं होती, जो इन छोटे-छोटे बच्चों को पता होती हैं. लेकिन, इन्हीं बच्चों को अगर अनुशासन में रखा जाए तो ये मनमानी भी करने लगते हैं. फिर वो बड़ों का सम्मान करना भी भूल जाते हैं और अपने आगे किसी की बात को भी वैल्यू नहीं देते. वो हर जगह सिर्फ अपनी ही बात को मनवाना चाहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक किस्सा देखने को मिला, जहां बुआ ने छोटी बच्ची को अपना लैपटॉप देने से मना कर दिया, तो गुस्से में बच्चे ने कार्डबोर्ड से अपना खुद का ही लैपटॉप बना डाला. 

ऐसा ही एक नया किस्सा अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक बच्चे ने अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगाकर उसपर लिख दिया कि वो अपने पापा को 2 लाख रुपये में बेच रहा है. इस नोट को पढ़कर आप समझ सकते हैं कि बच्चा अपने पापा से काफी नाराज़ होगा. वायरल तस्वीर को एक्स पर @Malavtweets नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- मामूली सी बहस और 8 साल के बच्चे ने पिता को बेचने की बात लिखकर घर पर नोटिस चिपका दिया. मुझे एहसास हुआ कि मेरी कोई कीमत नहीं है.

Advertisement

वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने घर के दरवाजे पर 'फादर ऑन सेल' का नोटिस लगा रखा है. जिसमें मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा है- 2 लाख रुपए में पापा को बेच रहा हूं. अगर किसी को खरीदना हो तो घर की घंटी बजाकर बात कर सकते हैं. 2 अक्टूबर को शेयर किए गए इस पोस्ट को देख लोग हैरान रह गए. इस पोस्ट को अबतक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कोई बच्चा अपने माता-पिता को तो छोड़िए, किसी को "बेचने" की कल्पना भी कैसे कर सकता है, जब तक कि बच्चे को पहले ऐसे बयानों का सामना न करना पड़ा हो? मैं यहाँ कोई मासूमियत नहीं देख पा रहा हूँ. तो किसी ने इसे क्यूट बताया. इस पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ayodhya Gangrape: अयोध्या में BA की छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार | Crime News | NDTV India
Topics mentioned in this article