जयमाला के समय दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने के बाद दुल्हन शरमा गई, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो में कई चीज़ें देखने को मिलती रहती हैं. कई बार हमें हंसी आती है तो कई बार हमें दुख भी होता है. देखा जाए तो इन दिनों देश में शादियों का सीज़न चल रहा है. ऐसे में लोग जमकर शादियों के वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो में कई चीज़ें देखने को मिलती रहती हैं. कई बार हमें हंसी आती है तो कई बार हमें दुख भी होता है. देखा जाए तो इन दिनों देश में शादियों का सीज़न चल रहा है. ऐसे में लोग जमकर शादियों के वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा और दुल्हन जयमाला के लिए तैयार हैं. दूल्हे राजा दुल्हन को माला पहना देते हैं. उसके बाद जो हुआ उसे आप वीडियो में देख सकते हैं.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए नज़र आते हैं. ये वही वक्त होता है जब सारे मेहमानों से लेकर कैमरों तक की नज़र में सिर्फ शादी वाला कपल रहता है. पहले दुल्हन, दुल्हे का माला पहनाती है, तब तक सब ठीक रहता है. जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालता है, ऐन उसी वक्त पर उसके कपड़े धोखा दे जाते हैं और पजामा नीचे सरक जाता है. इसके बाद जब दुल्हन देखती है तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है.

Advertisement


@bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग बहुत ही ज़्यादा कमेंट भी कर रहे हैं. देखा जाए तो ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा फनी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?