Indian Army बनने के लिए जवानों को करनी पड़ती है कड़ी मेहनत, वीडियो हो रहा है Viral

सोशल मीडिया पर इंडियन आर्मी के वीडियोज़ काफी वायरल होते रहते हैं. देश के ज़्यादातर युवा भारतीय सेना में शामिल होकर देश की रक्षा करना  चाहते हैं. देश की सेवा के लिए ये युवा कड़ी मेहनत करते हैं. एक सैनिक बनने के लिए कड़ी ट्रेनिंग करनी होती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर इंडियन आर्मी के वीडियोज़ काफी वायरल होते रहते हैं. देश के ज़्यादातर युवा भारतीय सेना में शामिल होकर देश की रक्षा करना  चाहते हैं. देश की सेवा के लिए ये युवा कड़ी मेहनत करते हैं. एक सैनिक बनने के लिए कड़ी ट्रेनिंग करनी होती है. कई घंटे मेहनत करनी पड़ती है, अनुशासन में रहना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आर्मी का जवान कैसे बेहद सख्त ट्रेनिंग कर रहा है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आर्मी का जवान बहुत मेहनत कर रहा है. उसकी ट्रेनिंग इतनी हार्ड होती है कि लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो को @major_pawan नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में  उन्होंने लिखा है- जय हिंद. अब तक इस वीडियो को करीब 44 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर