थाई एयर एशिया की फ्लाइट में निकला जिंदा सांप, ओवरहेड केबिन में रेंगता आया नजर, मची अफरा-तफरी

फ्लाइट के ऊपरी हिस्से में रेंगते हुए सांप को देख लोगों के होश उड़ गए. एक टिकटॉक यूजर @wannabtailssalon ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक (Bangkok to Phuket) से दक्षिणी प्रांत फुकेत जा रही थाई एयर एशिया (Thai AirAsia flight) की उड़ान में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब यात्रियों को ओवरहेड केबिन में एक जिंदा सांप (Snake) दिखा. फ्लाइट के ऊपरी हिस्से में रेंगते हुए सांप को देख लोगों के होश उड़ गए. एक टिकटॉक यूजर @wannabtailssalon ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है. 13 जनवरी को बैंकॉक के डॉन मुएंग अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाली फ्लाइट FD3015 में ये घटना घटी. वायरल हो रहे वीडियो में सांप को ओवरहेड केबिन में रेंगते हुए देखा जा सकता है.

फ्लाइट अटेंडेंट ने सांप पर किया काबू

फ्लाइट में सांप को देखने पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर भी तहलका मच गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने विमान की निर्धारित लैंडिंग से पहले प्लास्टिक की बोतल और एक बैग का इस्तेमाल करके सांप को कुशलतापूर्वक पकड़ लिया.

लोगों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया ने इस अप्रत्याशित घटना पर आश्चर्य जताया. वहीं स्थिति को संभालने में फ्लाइट अटेंडेंट ने जिस तरह से समझदारी दिखाई उसकी लोग तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. विमान में सांप, ये तो सच में हो गया. दूसरे ने लिखा, विश्वास नहीं हो रहा कि मैंने कल वही सपना देखा और आज यहां देख रहा हूं. तीसरे ने लिखा,  यह थाईलैंड है, यह ठीक है! प्यारा छोटा सांप. एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा,  उम्मीद है कि उसके माता-पिता और भाई इस उड़ान में नहीं होंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल
Topics mentioned in this article