सांप अपनी ही पूंछ को लगा खाने, देखते ही देखते निगल गया शरीर का आधा हिस्सा, कमज़ोर दिल वाले न देखें Video

हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो एक अलग तरह का डर दिखाता है. एक दुर्लभ और विचित्र घटना में, एक सांप अपनी ही पूंछ को खाना शुरू कर देता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. खासकर सांपों के खतरनाक वीडियो, जिनमें सांप छोटे या उससे भी बड़े जीवों को खा जाते हैं. ये दृश्य इतने परेशान करने वाले हो सकते हैं कि हममें से कई लोगों को इन्हें पूरा देखना मुश्किल लगता है. हालांकि, हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो एक अलग तरह का डर दिखाता है. एक दुर्लभ और विचित्र घटना में, एक सांप अपनी ही पूंछ को खाना शुरू कर देता है और अंततः उसके शरीर का लगभग आधा हिस्सा निगल जाता है.

देखें Video:

एक्स अकाउंट @AMAZlNGNATURE द्वारा "यह सांप खुद को खा रहा है" कैप्शन के साथ पोस्ट किए गए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. केवल एक दिन में, इसे 595,000 से ज्यादा बार देखा गया, जिससे कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई.

एक दर्शक ने केवल इतना कहकर अपना डर ज़ाहिर किया, कि "यह डरावना है." दूसरे ने सुझाव दिया, "ऐसा उस वातावरण के तापमान के कारण होता है जिसमें सांप रहता है. उच्च तापमान मानसिक तनाव का कारण बनता है, जिससे एक प्रकार का मनोभ्रंश होता है, इसलिए आत्म-उपभोग होता है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?
Topics mentioned in this article