जैसे ही पास आया वैसे ही बच्चे ने पकड़ लिया विशालकाय सांप का फन, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Bacche Aur Saanp Ka Video: सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा बिना डरे एक विशालकाय सांप के पास बैठा नजर आ रहा है, वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Saanp Bacche Ka Viral Video: सांप...जिसके नाम भर से ही कुछ लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं. यूं तो दुनियाभर में सांप की कई तरह की प्रजातियां हैं, जिनमें से कुछ काफी खतरनाक, तो कुछ अपनी एक ही फूंकार से किसी को भी मौत सुला सकती है. सोचिए अगर वहीं खतरनाक सांप आपके सामने आ जाए तो क्या होगा, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सांप को पालतू बनाने लगते हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में एक बच्चा बिना डरे एक विशालकाय सांप के पास बैठा नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक बच्चा विशालकाय सांप के पास बिना किसी डर के बैठा नजर आ रहा है. इस दौरान विशालकाय सांप धीरे-घीरे बच्चे के पास आता है. इस बीच बच्चा सांप से थोड़ा घबरा भी जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, धीरे-धीरे सांप बच्चे के चेहरे के पास पहुंच जाता है, तभी बच्चा हाथ से सांप को हटाने की कोशिश करता नजर आता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, बच्चा सांप को झटकर दूसरी तरह फेंक देता है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो के देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि, बच्चे से इस तरह का मजाक कौन करता है? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, बच्चे में गजब की हिम्मत है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में तेज रफ्तार कार ने पुलिस कॉन्सटेबल को कुचला, मौत | BREAKING NEWS