बाथरूम में सांपों की खूनी लड़ाई ने मचा दिया कोहराम, चूहों के बच्चों की लाशों के बीच एक सांप को निगल कर फुफकार मार था कोबरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब तक स्नैक कैचर वहां पहुंचा तब तक दो में से सिर्फ एक ही सांप बाथरूम में दिखाई पड़ता है, क्योंकि दूसरे को पहला पहले ही निगल चुका होता है, जिसकी पूंछ उसके मुंह से बाहर लटक रही होती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Deadliest Krait Snakes Enter House Bathroom: दुनियाभर में सांप की ऐसी कई प्रजातियां मौजूद हैं, जो अपनी एक ही फुफकार से जानवर तो क्या इंसान को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. यूं तो ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से डर के मारे थर-थर कांप उठते हैं, सोचिए अगर उसी सांप से आपका आमना-सामना हो जाए, तो यकीनन किसी की भी हालत खराब हो जाएगी. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. वीडियो में एक घर के बाथरूम में दो सांपों का खूनी संघर्ष देखकर लोगों के साथ-साथ खुद स्नैक कैचर के भी पैरों तले जमीन खिसक गई.

कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो (Khatarnak Saap Ka Viral Video)

आपने अब तक सोशल मीडिया पर सांप को रेस्क्यू किए जाने के तमाम वीडियो देखे होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी कलेजा डर से कांप उठेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक घर में दो सांप घुसे हुए थे, लेकिन जब तक वहां स्नैक कैचर पहुंचता, तब तक एक सांप दूसरे सांप को निपटा चुका था. यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का बताया जा रहा है, जहां सांपों का ये खूंखार रूप देखकर खुद स्नैक कैचर भी हक्का-बक्का रह गया. वीडियो में स्नैक कैचर दिखा रहा है कि, बाथरूम की कंडीशन चौंका देने वाली है. बाथरूम में इधर-उधर 7 से 8 चूहों के बच्चों की लाशें पड़ी हुई थीं, जिन्हें सांप ने निगलने के बाद उगल दिया था.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

नजारा देख स्नैक कैचर के छूटे पसीने (Cobra Se Jahrila Saap Ka Video)

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, जब तक स्नैक कैचर वहां पहुंचा तब तक दो में से सिर्फ एक ही सांप वहां दिखाई पड़ता है, क्योंकि दूसरे को पहला पहले ही निगल चुका होता है, जिसकी पूंछ उसके मुंह से बाहर लटक रही होती है. हालांकि, बाद में शख्स ने कोबरा से भी 5 गुना जहरीले 'करैत' प्रजाति के सांप को पकड़ लिया और दूर जंगल में छोड़ दिया. वीडियो में स्नैक कैचर कहता सुनाई देता है कि, बाथरूम में खड़ा हूं भैया... झूठ नहीं बोलूंगा. इसको देखकर मेरी भी हालत खराब हो गई है. बाकी क्या हुआ आप वीडियो में देख लीजिए.

Advertisement

लोगों ने जताई हैरानी (Cobra Sanke Viral Video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @indore_ka_sarpmitra_bunty_bhau नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 64 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, बाथरूम से पकड़ा कोबरा से भी पांच गुना जहरीला सांप. वीडियो को अब तक 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने इसें गंभीर बताया, तो वहीं कुछ यूजर्स वीडियो पर मौज भी लेते दिखे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी