महिला प्रीमियर लीग में स्मृति मंधाना का जलवा, यूज़र्स बोले- बाबर आजम से भी ज़्यादा पैसे मिले हैं

मंधाना को आरसीबी ने 3 करोड़ 40 लाख में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया तो वहीं हरमनप्रीत कौर को 1.80 करोड़ में खरीदकर मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है. इसके अलावा शेफाली वर्मा को दिल्ली ने 2 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है.

Advertisement
Read Time: 22 mins

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का ऑक्शन मुंबई में चल रहा है. इस ऑक्शन में देश-विदेश की कई महिला खिलाड़ियों की बोली लगी है. पूरी दुनिया की नज़र इस ऑक्शन पर है. सोशल मीडिया पर #WPL ट्रेंड कर रहा है. देखा जाए तो ऑक्शन में भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना अभी तक सबसे ज्यादा पैसा पाने वाली खिलाड़ियों के मामले में नंबर एक पर चल रही हैं, वहीं ऑस्ट्रे्लिया की एशलेग गार्डनर 3.20 करोड़ की रकम के साथ अभी तक सबसे ज्यादा पैसा पाने वाली विदेशी खिलाड़ी हैं. महिला प्रीमियर लीग की सफलता पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहे हैं.

नमस्कारम् बेंगलुरु

रेणुका सिंह के घर में मिठाइयां बंट रही हैं.

Advertisement

RCB की लिस्ट बन रही है.

Advertisement

टीम आरसीबी में सामिल होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए.

Advertisement

कप्तान का स्वागत है

Advertisement

दिल्ली में आपका स्वागत है

मंधाना को आरसीबी ने 3 करोड़ 40 लाख में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया तो वहीं हरमनप्रीत कौर को 1.80 करोड़ में खरीदकर मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है. इसके अलावा शेफाली वर्मा को दिल्ली ने 2 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. जेमिमा रोड्रिग्स को 2.20 करोड़  दिल्ली से मिले हैं. ऑक्शन अभी जारी है.

देखा जाए तो महिला प्रीमियर लीग के कारण देश की बेटियों में एक आशा की उम्मीद जगी है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में नाबालिग लड़की की अपहरण के बाद हत्या, मचा हंगामा
Topics mentioned in this article